बिज़नस

Redmi Pad Pro 5G सेल्युलर नेटवर्क फीचर के साथ भारत में जल्द होगा लॉन्च

Xiaomi ने हाल ही में अपना टैबलेट Redmi Pad Pro लॉन्च किया है. कंपनी ने टैबलेट में कई सुन्दर फीचर दिए हैं. इसमें Snapdragon 7s Gen चिपसेट दिया गया है. हाई रिजॉल्यूशन वाला बड़ा डिस्प्ले इसमें मिल जाता है. साथ ही पावर बैकअप के लिए कंपनी ने बड़ी बैटरी इसमें दी है. अब कंपनी कथित तौर पर इस डिवाइस का 5G मॉडल भी लाने की तैयारी कर रही है. टैबलेट में कंपनी सेल्युलर नेटवर्क का फीचर भी देने वाली है.

Redmi Pad Pro 5G को लेकर लेटेस्ट अपडेट मिल रहा है जिसमें इसका कोडनेम ruan कहा गया है. एंड्रॉयड हेडलाइन्स के मुताबिक नया मॉडल स्पेसिफिकेशंस में पहले से उपस्थित मॉडल जैसा ही होगा. इसे वही टैबलेट कहा गया है. लेकिन इसमें कंपनी सेल्युलर नेटवर्क सपोर्ट भी जोड़ने जा रही है. पब्लिकेशन का बोलना है कि यह टैबलेट तीन मॉडल्स में पेश किया जाएगा जिसमें मॉडल नम्बर 24074RPD2G, 24074RPD2I, और 24074RPD2C सामने आए हैं. ये तीनों मॉडल पहले चीन में लॉन्च किए जाएंगे. उसके बाद इन्हें अन्य मार्केट्स में पेश किया जाएगा जिसमें हिंदुस्तान का नाम भी शामिल है.

भारत में टैबलेट को Poco ब्रैंडिंग के अनुसार पेश किया जा सकता है. Redmi Pad Pro के लिए भी जानकारी आई थी कि यह टैबलेट ग्लोबल बाजार में Poco Pad बनकर लॉन्च होगा. वहीं, Redmi Pad Pro 5G में e-SIM सपोर्ट भी कंपनी देने वाली है. यानी कि यूजर को इस टैबलेट में फिजिकल सिम भी लगाने की आवश्यकता नहीं होगी. स्पेसिफिकेशंस का अंदाजा हाल ही में लॉन्च हुए Redmi Pad Pro से लगाया जा सकता है.

Redmi Pad Pro में 12.1 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है. इस टैबलेट में 2.5K रिजॉल्यूशन आता है. यह 120Hz रिफ्रेश दर को सपोर्ट करता है. डिवाइस में 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है. साथ ही TUV Rheinland सर्टिफिकेशन भी है. कंटेंट व्यूइंग के लिए इसमें Dolby Vision का सपोर्ट भी दिया गया है. इसमें रियर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा LED फ्लैश के साथ दिया गया है. जबकि फ्रंट में भी यह 8 मेगापिक्सल का कैमरा कैरी करता है.
<!–

–>

Related Articles

Back to top button