बिज़नस

Realme आज GT 6 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार, मिलेंगे ये दमदार प्रोसेसर

Realme GT 6 Launch Price: Realme आज यानी 20 जून को GT 6 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस बड़े लॉन्च से पहले SmartPhone की मूल्य औनलाइन लीक हो गई है. Realme ने लॉन्च से पहले डिवाइस के कई स्पेक्स को भी कंफर्म कर दिया है. लीक्स में सामने आए AI फीचर्स को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि जैसे कंपनी एप्पल को भिड़न्त देने की प्रयास कर रही है. जबकि मूल्य के मुद्दे में सैमसंग को फॉलो करती दिख रही है. हालिया रिपोर्ट के मुताबिक Realme GT 6 का प्राइस हिंदुस्तान में 8GB + 256GB मॉडल के लिए 39,999 रुपये होगा जो काफी कम है.

इतना ही नहीं ये मूल्य बिना किसी लॉन्च ऑफर के होने वाली है. इसके अतिरिक्त रिपोर्ट्स बताती हैं कि इसमें एक 12GB + 256GB वैरिएंट भी होगा जिसकी मूल्य 42,999 रुपये हो सकती है, वह भी बिना किसी ऑफर या छूट के होगा. स्मार्टप्रिक्स ने इन प्राइस को पहले ही अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है.

मिलेगा दमदार प्रोसेसर

हालांकि, अब तक Realme India माइक्रोसाइट पर हैंडसेट के प्राइस और RAM, स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के बारे में कोई डिटेल शेयर नहीं किया है लेकिन कंपनी का दावा है कि इसमें पेश किए गए अब तक के सबसे बेस्ट कैमरा कॉन्फ़िगरेशन होंगे, जो 50-मेगापिक्सेल Sony LYT-808 प्राइमरी कैमरा सेंसर से लैस होंगे. डिवाइस स्नैपड्रैगन 8s जनरेशन 3 प्रोसेसर, बेहतर कैमरा सिस्टम के साथ 4K Dolby Vision वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट, हाई-क्वालिटी वाले वीडियो कैप्चर कर सकता है. यही नहीं टेलीफोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ, कैमरा कम नॉइस के साथ साफ़ और ब्राइट फोटोज़ लेता है.

फोटोग्राफी होगी जबरदस्त…

Realme का एक्सक्लूसिव हाइपर टोन इमेज इंजन AI के साथ RAW डोमेन में इमेज को प्रोसेस करता है, जिससे टोनल रेंडिशन अधिक नेचुरल लगता है. डिवाइस में कई तरह के फोटोग्राफी मोड मिलते हैं जैसे टेक्सचर पोर्ट्रेट, फास्ट कैप्चर, नाइट मोड, स्टार मोड और स्ट्रीट मोड, जो कई फोटोग्राफी की जरूरतों को पूरा करते हैं.

इतने सारे AI फीचर्स

AI इंटीग्रेशन Realme GT 6 को बहुत ही खास बना देता है, जो यूजर एक्सपीरियंस को काफी बेहतर बनाता है. इसमें AI नाइट विजन, AI स्मार्ट रिमूवल और AI स्मार्ट लूप जैसे फीचर्स मिलते हैं. AI नाइट विजन मोड, जो इंडस्ट्री में पहली बार आया है, बहुत अंधेरे में अपने आप सक्रिय हो जाता है, जिससे GT 6 डार्क एरिया में भी क्लियर वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है. AI स्मार्ट रिमूवल फोटो से किसी को भी गायब कर सकता है और एडिटिंग को सरल करता है. ये ऑलराउंडर AI-पावर्ड फ्लैगशिप किलर टेलीफोन होगा.

Related Articles

Back to top button