बिज़नस

ओप्पो ने भारत में एक नया स्मार्टफोन किया लॉन्च

मोबाइल,ओप्पो ने भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन का नाम OPPO F25 Pro 5G है। इस फोन में कंपनी ने प्रोसेसर के लिए मीडियाटेक डाइमेंशन चिपसेट का इस्तेमाल किया है। कंपनी ने इस फोन को ओसियन ब्लू और लावा रेड रंग में पेश किया है। फिलहाल यह फोन प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। आइए आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

नए फोन के स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले: इस फोन में 6.7 इंच AMOLED डिस्प्ले है, जो फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आता है। इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन है, जिसकी पीक ब्राइटनेस 1100 निट्स है। इसमें HDR10+ सपोर्ट और पांडा ग्लास प्रोटेक्शन भी है। डिस्प्ले में सेंटर्ड पंच होल कटआउट भी दिया गया है।

बैक कैमरा: इस फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जो एलईडी फ्लैश लाइट के साथ आता है।

मुख्य कैमरा 64MP ओमनीविज़न OV64B सेंसर के साथ आता है। इस लेंस का सेंसर साइज 1/2 इंच है और इसका अपर्चर f/1.7 है।

दूसरा कैमरा 8MP Sony IMX355 सेंसर के साथ अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। यह 112 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू को सपोर्ट करता है।

तीसरा कैमरा 2MP मैक्रो सेंसर लेंस के साथ आता है।
फ्रंट कैमरा: सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट हिस्से में 32MP Sony IMX615 सेंसर है, जिसकी फोकल लेंथ 21mm और अपर्चर f/2.4 है।

प्रोसेसर: इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 SoC चिपसेट है, जो ग्राफिक्स के लिए माली G68 GPU के साथ आता है।

सॉफ्टवेयर: यह फोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित ओप्पो के ऑपरेटिंग सिस्टम ColorOS 14 पर चलता है।

रैम: इस फोन में 8GB LPDDR4X रैम है, जो 8GB तक वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आती है।

स्टोरेज: इस फोन में इंटरनल स्टोरेज के लिए 128GB और 256GB UFS 3.1 के दो वेरिएंट हैं, जो माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट के साथ आते हैं।

बैटरी: इस फोन में 5000mAh की बैटरी है, जो 67W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

कनेक्टिविटी: इस फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, डुअल सिम, 5जी, वाईफाई 6 802.11ax, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस समेत कनेक्टिविटी के कई खास फीचर्स हैं।

अन्य फीचर्स: यह फोन IP65 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट फीचर के साथ आता है। यह काफी हल्का फोन है क्योंकि इसका वजन सिर्फ 177 ग्राम है।

बिक्री और ऑफर
यूजर्स इस फोन को फ्लिपकार्ट, अमेजन या ओप्पो स्टोर से प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। फोन की पहली ओपन सेल 5 मार्च को होगी। कंपनी ने इस फोन के साथ कई लॉन्च ऑफर्स भी पेश किए हैं। अगर यूजर इस फोन को एचडीएफसी, आईसीआईसीआई या एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करके खरीदते हैं तो उन्हें 2000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button