बिज़नस

Oneplus के इस मिड रेंज फोन की आज है दूसरी सेल

दिग्गज SmartPhone मेकर कंपनी वनप्लस ने हाल ही में हिंदुस्तान में OnePlus Nord CE4 को लॉन्च किया था. कंपनी ने इसे मिड रेंज सेगमेंट में पेश किया था. अब इस यह SmartPhone सेल के लिए मौजूद हो गया है. वनप्लस फैंस इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से खरीद सकते हैं. OnePlus Nord CE4 की पहली सेल 4 अप्रैल को लाइव हुई थी. यदि आप फर्स्ट सेल में इसे लेने से चूक गए हैं तो आपको टेंशन लेने की आवश्यकता नहीं है. अब आपके पास इसे खरीदने का दूसरा मौका भी है.

आपको बता दें कि वनप्लस ने OnePlus Nord CE4 में दमदार फीचर्स मौजूद कराए हैं. इस SmartPhone में एमोलेड स्क्रीन के साथ 120Hz रिफ्रेश दर वाली स्क्रीन मिलती है. इसके साथ ही इसमें 100W की सुपरवोक फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है. यदि आप इसे फीचर रिच SmartPhone को पहली सेल में नहीं खरीद सकें तो बता दें कि आज यानी 5 अप्रैल को इसकी दूसरी सेल लाइव होने जा रही है.

सेकंड सेल में नहीं  मिलेगा ये ऑफर

OnePlus Nord CE4 की सेकंड सेल में आपको इस प्रीमियम टेलीफोन को डिस्काउंट ऑफर के साथ सस्त में खरीदने का मौका मिलेगा. वनप्लस ने OnePlus Nord CE4 को दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा है. इसका बेस वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है जबकि वहीं अपर वेरिएंट 8GB रैम 256GB के साथ आता है. 128GB वाले मॉडल को आप 24,999 रुपये में मिलता है जबकि 256GB वाला मॉडल आप 26,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

सेल आफर में आप इसे इन मूल्य से कम मूल्य में खरीद सकते हैं. बैंक ऑफर में आप इसे 23,499 रुपये की शुरुआती मूल्य पर खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि पहली सेल में कंपनी अपने ग्राहकों को फ्री में बड्स ऑफर कर रही थी लेकिन आज दूसरी सेल में कंपनी फ्री में बड्स नहीं देगी.

OnePlus Nord CE4 के फीचर्स

  1. OnePlus Nord CE4 में कंपनी ने 6.7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले पैनल दिया है.
  2. OnePlus Nord CE4 में एमोलेड पैनल के साथ 120Hz का रिफ्रेश दर और HDR10+ का सपोर्ट दिया है.
  3. OnePlus Nord CE4 आउट ऑफ द बॉक्स Android 14 पर रन करता है.
  4. इस SmartPhone में आपको दमदार परफॉर्मेंस मिलने वाली है. इसमें कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर दिया है.
  5. अगर इस SmartPhone के स्टोरेज और रैम की बात करें तो इसमें 8GB की रैम और 256GB की स्टोरेज मिलती है.
  6. फोटोग्रीफी के लिए इस SmartPhone में रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है. इसमें 50+8 मेगापिक्सल का सेटअप मिलता है.
  7. OnePlus Nord CE4 में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

 

Related Articles

Back to top button