बिज़नस

Motorola Edge 50 Ultra के स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले ऑनलाइन हुए लीक

Motorola Edge 50 Pro के बाद कंपनी अब इसका बड़ा भाई Edge 50 Ultra लॉन्च करने की तैयारी में है. समाचार है कि यह SmartPhone 16 अप्रैल को पेश किया जा सकता है. टेलीफोन को लेकर काफी कुछ जानकारी पहले ही बाहर आ चुकी है. अब इस SmartPhone के कई और स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले औनलाइन लीक हो गए हैं. टेलीफोन में OLED डिस्प्ले कहा गया है जिसमें 144Hz रिफ्रेश दर होगा. रियर में यह 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा कैरी कर सकता है. आइए जानते हैं डिटेल में.

Motorola Edge 50 Ultra आने वाले सप्ताह में लॉन्च हो सकता है. कथित तौर पर टेलीफोन 16 अप्रैल को पेश किया जा सकता है. इसके पहले चीन के जाने माने टिप्स्टर DCS ने इसके कई और स्पेसिफिकेशंस पर से पर्दा उठा दिया है. टेलीफोन में OLED डिस्प्ले कहा गया है जिसमें 144Hz रिफ्रेश दर होगा. इसके बिल्ड के बारे में बोला है कि यह मिडल में मेटल फ्रेम के साथ आएगा जबकि बैक पैनल ग्लास का होगा. इसका रियर मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा जिसमें 1/1.3 इंच का बड़ा सेंसर देखने को मिल सकता है. कैमरा सेटअप में तीन लेंस बताए गए हैं. सेकंडरी लेंस पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस होगा. इसमें 3.2x ऑप्टिकल जूम देखने को मिलेगा.

फोन में Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट देखने को मिल सकता है. यह एक नया प्रोसेसर है जो कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है. इसके अतिरिक्त इस टेलीफोन की गीकबेंच लिस्टिंग में सामने आया है कि यह 12 जीबी रैम के साथ आने वाला है. टेलीफोन के गीकबेंच स्कोर्स की बात करें तो इसने सिंगल कोर में 1947 पॉइंट्स का स्कोर किया है जबकि मल्टी कोर टेस्ट में 5149 पॉइंट्स का स्कोर किया है.

डिवाइस में 4500mAh की बैटरी संभावित है. साथ में 125W फास्ट चार्जिंग फीचर होगा. यह वायर्ड चार्जिंग फीचर है. वायरलेस चार्जिंग के लिए टेलीफोन 50W फीचर सपोर्ट कर सकता है. हालांकि कंपनी ने इसके स्पेसिफिकेशंस की पुष्टि नहीं की है. साथ ही इसकी लॉन्च डेट भी कंफर्म नहीं की गई है. टेलीफोन से जुड़े लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए गैजेट्स 360 के साथ जुड़े रहें. <!–

–>

Related Articles

Back to top button