आइए जानते हैं सैमसंग के नए फोन Samsung Galaxy M31s के विशेषता के बारे में

आइए जानते हैं सैमसंग के नए फोन Samsung Galaxy M31s के विशेषता के बारे में

सैमसंग के नए स्मार्टफोनको आज यानी छह अगस्त को पहली बार खरीदने का मौका है. गैलेक्सी एम30एस को आज अमेजन इंडिया व सैमसंग के औनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा.

 गैलेक्सी एम30एस कुछ महीने पहले लॉन्च हुए Samsung Galaxy M31 का अपग्रेडेड वर्जन है. सैमसंग के इस फोन का मुकाबला OnePlus Nord से है. आइए जानते हैं सैमसंग के इस नए फोन के विशेषता के बारे में

Samsung Galaxy M31s की स्पेसिफिकेशन

सैमसंग की एम सीरीज के इस फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है. इसके अतिरिक्त इसमें सैमसंग का एक्सिनॉज 9611 प्रोसेसर है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.3 गीगाहर्टज है. फोन में 8 जीबी तक रैम व 128 जीबी तक की स्टोरेज मिलेगी.

सैमसंग के इस फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं जिनमें एक 64 मेगापिक्सल का, दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ व चौथा भी 5 मेगापिक्सल का मैक्रो है. सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का लेंस दिया गया है. कैमरे के साथ नाइट मोड, 4के रिकॉर्डिंग व सिंगल शॉट जैसे कई सारे विशेषता मिलेंगे.

सैमसंग के इस नए फोन में 6000mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. फोन के साथ बॉक्स में 25W का फास्ट चार्जर भी मिलेगा. इसके अतिरिक्त इसमें बढ़ाने योग्य मेमोरी कार्ड, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस/A-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट व एक 3.5 एमएम का हेडफोन जैक है. फोन में रिवर्स चार्जिंग की भी सुविधा है.

Galaxy M31s की बिक्री आज यानी छह अगस्त को दोपहर 12 बजे अमेजन इंडिया , सैमसंग के औनलाइन स्टोर व चुनिंदा रिटेल स्टोर से होगी. फोन के 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की मूल्य 19,499 रुपये व 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की मूल्य 21,499 रुपये है.