ग्रे बाजार में 42 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं ये शेयर

ग्रे बाजार में 42 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं ये शेयर
LED टीवी बनाने वाली कंपनी अरहम टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के आईपीओ को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. कंपनी के आईपीओ में रिटेल इनवेस्टर्स का कोटा 481.79 गुना सब्सक्राइब हुआ है. वहीं, नॉन इंस्टीट्यूशनल बायर्स का कोटा 418.27 गुना सब्सक्राइब हुआ है. अरहम टेक्नोलॉजीज का आईपीओ (Arham Technologies IPO) टोटल 450.03 गुना सब्सक्राइब हुआ है. कंपनी के शेयरों को ग्रे बाजार में तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अरहम टेक्नोलॉजीज के शेयर ग्रे बाजार में अपने प्राइस बैंड से 90 पर्सेंट से अधिक के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं. 

ग्रे बाजार में 42 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं शेयर
अरहम टेक्नोलॉजीज (Arham Technologies) के शेयर ग्रे बाजार में 40 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं. आईपीओ में कंपनी के शेयरों का प्राइस बैंड 42 रुपये था. यदि शेयरों का ग्रे बाजार प्रीमियम (GMP) 40 रुपये बना रहता है तो कंपनी के शेयर 82 रुपये पर लिस्ट हो सकते हैं. यानी, लिस्टिंग वाले दिन ही इनवेस्टर्स को 90 पर्सेंट से अधिक का लाभ हो सकता है. अरहम टेक्नोलॉजीज के शेयर 15 दिसंबर 2022 को NSE SME एक्सचेंज में लिस्ट हो सकते हैं.

12 दिसंबर को फाइनल हो सकता है शेयर अलॉटमेंट
अरहम टेक्नोलॉजीज, STARSHINE ब्रांड के अनुसार भिन्न-भिन्न स्क्रीन साइज के LED टेलिविजन बनाती है. इसके अलावा, कंपनी थर्ड पार्टी मैन्युफैक्चरर्स के जरिए फैन, एयर कूलर और मिक्सर ग्राइंडर भी मैन्युफैक्चर करती है. कंपनी का आईपीओ 5 दिसंबर को सब्सक्रिप्शन के लिए खुला था और यह 7 दिसंबर 2022 तक ओपन रहा. अरहम टेक्नोलॉजीज के आईपीओ में शेयर अलॉटमेंट 12 दिसंबर 2022 को फाइनल हो सकता है. अरहम टेक्नोलॉजीज के आईपीओ में रिटेल इनवेस्टर्स सिर्फ 1 लॉट के लिए लागू कर सकते थे. एक लॉट में 3000 शेयर हैं.