बिज़नस

आज होगी Infinix के नए फोन की लॉन्चिंग, जानें कीमत

इनफिनिक्स स्मार्ट 8 प्लस आज (1 मार्च) लॉन्च होने के लिए तैयार है. फोन की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे शुरू होगी और इसके कुछ फीचर्स फ्लिपकार्ट पर पहले ही सामने आ चुके हैं. फ्लिपकार्ट टीज़र से ये मालूम हुआ कि फोन में 6000mAh बैटरी जैसा खास फीचर होगा, और इसमें 128जीबी की स्टोरेज दी जाएगी. इसके अलावा इसमें क्वाड LED फ्लैश रिंग होने की बात भी सामने आई है. बैनर से हिंट मिला है कि इसे स्पेशल लॉन्च प्राइज़ 6,XXX रुपये में पेश किया जाएगा.

इनफिनिक्स के इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच का IPS फुल-HD LCD डिस्प्ले दिया गया है. टीज़र में लिखा है कि ये इस सेगमेंट का सबसे स्टाइलिश फोन होगा. फोन को कंपनी चार कलर ऑप्शन-टिम्बर ब्लैक, गैलेक्सी व्हाइट और शाइनी गोल्ड में पेश कर सकती है.

कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी शामिल है. कहा जा रहा है कि फोन एंड्रॉयड 13 GO पर बेस्ड XOS 13 कस्टम स्किन पर काम करेगा.

लिस्टिंग के मुताबिक इनफिनिक्स स्मार्ट 8 प्लस फोन मीडियाटेक Helio G36 SoC दिया जाएगा. इसके अलवा इसमें 4जीबी रैम और 128जीबी की स्टोरेज मिलने की बात भी कही जा रही है. इसकी रैम को वर्चुअली 8जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. साथ ही इसकी स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है.

Infinix ने स्मार्ट 8 प्लस में मैजिक रिंग फीचर दिया है. नोटिफिकेशन को दिखाने के लिए फ्रंट कैमरा कटआउट के चारों ओर एक राउंड साइज़ का एनीमेशन दिखाई देगा.

पावरफुल होगी इसकी बैटरी
इनफिनिक्स स्मार्ट 8 प्लस में 6,000mAh की बैटरी दी गई है जो यूएसबी टाइप-C पोर्ट के जरिए 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. दावा किया गया है कि बैटरी यूनिट एक बार चार्ज करने पर 47 घंटे तक का टॉकटाइम, 90 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम और 45 घंटे का वीडियो प्लेबैक टाइम देती है.

Related Articles

Back to top button