अगर आप Tata Sky उपभोक्ता हैं तो कंपनी ने लॉकडाउन के दौरान दी यह बड़ी खुशखबरी, जाने

अगर आप Tata Sky उपभोक्ता हैं तो कंपनी ने लॉकडाउन के दौरान दी यह बड़ी खुशखबरी, जाने

 अगर आप Tata Sky उपभोक्ता हैं तो कंपनी ने लॉकडाउन के दौरान आपकी मदद के लिए एक खास ऑफर पेश किया है. इसके तहत आप बिना किसी रूकावट के TV देख सकते हैं. दरअसल, कंपनी अपने यूजर्स को इमरजेंसी क्रेडिट दे रही है. 

इसका फायदा वो यूजर्स ले सकते हैं जो दुकान बंद होने के कारण अपना टाटा स्काई एकाउंट रीचार्ज नहीं करा पा रहे हैं. इसकी खास बात ये है कि इसपर कोई इंटरेस्ट भी नहीं देना पड़ेगा.

क्रेडिट के लिए करना होगा मिस्ड कॉल

देश में लॉकडाउन की स्थिती को देखते हुए कंपनी अपने सब्सक्राइबर्स के लिए ये सर्विस प्रारम्भ की है, जिससे की उन्हें किसी तरह की कठिनाई न हो. इस क्रेडिट बैलेंस को पाने के लिए आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 080-61999922 पर मिस्ड कॉल करना होगा. इसके बाद आपके टाटा स्काई एकाउंट में इमरजेंसी बैलेंस आ जाएगा व टीवी को लगातार देख सकते हैं.

फिलहाल इस बता कि जानकारी नहीं मिली है कि कंपनी कितना क्रेडिट यूजर्स के एकाउंट में दे रही है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को 7 दिन का क्रेडिट लिमिट मिलेगी. टाटा स्काई क्रेडिट बैलेंस को तब काटेगी, जब उपभोक्ता अपने एकाउंट को री-ऐक्टिवेट कराएगा. ध्यान रहे कि कंपनी की ओर से कोई ब्याज आपसे नहीं वसूला जाएगा.

इतना ही नहीं कंपनी ने अपने यूजर्स को फ्री में 10 चैनल देखने का भी ऑफर दे रही है. इसमें डांस स्टूडियो, वेदिक मैथ्स, कुकिंग, ब्यूटी, फिटनेस जैसे टाटा स्काई चैनल्स शामिल हैं जिसके लिए कोई पैसा नहीं देना पड़ेगा. देखा जा सकता है. इन सभी चीजों की जानकारी के लिए टाटा स्काई ऐप का सहारा ले सकते हैं.