बिज़नस

हुंडई की ये नई लग्जरी SUV टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) अपनी सबसे लग्जरी और फ्लैगशिप SUV अल्काजार के फेसलिफ्ट मॉडल की टेस्टिंग कर रही है। अब ये कार टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद भी हो गई। ये कंपनी की 3 रो (पंक्ति) वाली SUV है। कंपनी इस फेसलिफ्ट मॉडल को जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। इससे जुड़ी रिपोर्ट्स की मानें तो जून तक इसे सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। इसकी टेस्टिंग के दौरान के जो फोटो सामने आए हैं उनसे पता चलता है कि इसकी स्टाइलिंग न्यू क्रेटा से काफी मिलती होगी। बता दें कि कंपनी ने हाल ही में अपने क्रेटा फेसलिफ्ट लॉन्च की है।

हुंडई अल्काजार फेसलिफ्ट के टेस्ट म्यूल को नए डिजाइन वाले एलॉय व्हील के साथ देखा गया है। इसके अलावा, इसमें नए हेडलैंप और DRLs, फ्रेश फ्रंट बंपर और ग्रिल के साथ नए डिजाइन वाले टेल लैंप भी देखने को मिल रहे हैं। कंपनी अपनी इस SUV के एक्सटीरियर में कुछ नए कलर्स शेड्स जोड़ सकती है। लेटेस्ट कार के अंदर काफी हद तक नई क्रेटा जैसे चेंजेस देखने को मिल सकते हैं। अल्कजार फेसलिफ्ट में डुअल 10.25-इंच की इंटीग्रेटेड इंफोटेनमेंट और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट स्क्रीन मिलने की उम्मीद है। जैसे कंपनी ने क्रेटा फेसलिफ्ट में दी है।

नई अल्काजार 6 और 7 और सीटर वर्जन में आएगी। इसमें पैनोरमिक सनरूफ, USB चार्जर, तीसरी रो के AC वेंट्स और वायरलेस चार्जर जैसे कई फीचर्स देखने को मिलेंगे। आपके सफर को मजेदार बनाने के लिए इसमें बोस प्रीमियम साउंड सिस्टम, 8-वे पावर एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और AQI डिस्प्ले के साथ एयर प्यूरीफायर जैसी फीचर्स भी मिलेंगे। सेफ्टी के लिए इसमें ADAS, नई अपहोल्स्ट्री और इंटीरियर थीम ऑप्शनल मिल सकते हैं। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 17 लाख रुपए के आसपास हो सकती है। भारतीय बाजार में इसका मुकाबला MG हेक्टर प्लस, टाटा सफारी और महिंद्रा XUV700 जैसे मॉडल से होगा।

 

Related Articles

Back to top button