DIZO लाया प्रीमियम लुक वाली सस्ती Smartwatch, जानिए कीमत

DIZO लाया प्रीमियम लुक वाली सस्ती Smartwatch, जानिए  कीमत
कम बजट में प्रीमियम लुक वाली स्मार्टवॉच खरीदना चाह रहे हैं, तो डिजो की नयी वॉच आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है. कंपनी ने अपनी नयी वॉच के तौर पर हिंदुस्तान में DIZO Watch R Talk Go को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने पिछले सप्ताह इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लॉन्च किया गया था. नयी वॉच आर सीरीज़ में तीसरी पेशकश है जिसमें पहले से ही Watch R और Watch R Talk शामिल हैं. यह लाइनअप में सबसे सस्ता है और अन्य दो मॉडलों की तुलना में थोड़ा टोन्ड-डाउन स्पेसिफिकेशन को पैक करता है.

डिजो वॉच आर टॉक गो सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक के समान दिखती है, जिसमें एक स्पोर्टी एल्यूमीनियम रिम और दाईं ओर दो बटन हैं. स्क्रीन को 7H हार्डनेस टेम्पर्ड ग्लास द्वारा सुरक्षित किया गया है. स्मार्टवॉच 1.39-इंच डिस्प्ले के साथ आती है जिसका रिज़ॉल्यूशन 360×360 पिक्सल और 550 निट्स ब्राइटनेस है. हेल्थ-सेंट्रिक फीचर्स की बात करें तो, DIZO Watch R Talk Go हार्ट दर और SpO2 सेंसर, पीरियड ट्रैकर और स्लीप ट्रैकर से लैस है. यह स्टेप्स, कैलोरी, सेडेंटरी रिमाइंडर और हाइड्रेशन को ट्रैक करने के साथ-साथ मूड, स्ट्रेस और थकान के स्तर की नज़र करने में भी सक्षम है. वॉच 110 से अधिक इनडोर और आउटडोर स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती है.

मिलेगी 10 दिन तक की बैटरी लाइफ
DIZO Watch R Talk Go में स्टेबल ब्लूटूथ 5.2 कनेक्शन और लो पावर एफिशियंसी के लिए एक सिंगल चिपसेट है. उपयोगकर्ता कॉल का उत्तर दे सकते हैं और अस्वीकार कर सकते हैं और साथ ही वॉयस असिस्टेंट को ट्रिगर कर सकते हैं. डिवाइस कॉल के लिए नॉइस कैंसिलेशन प्रदान करता है. स्मार्टवॉच एक 300mAh बैटरी यूनिट से लैस है, जिसके बारे में बोला जा रहा है कि यह नॉर्मल यूज के दौरान 10 दिन और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ यूज करने पर 9 दिन तक चलती है. वॉच कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल, नोटिफिकेशन, वेदर अपडेट जैसे फीचर्स भी पैक करती है.

कीमत और उपलब्धता
DIZO Watch R Talk Go की मूल्य 3,999 रुपये है लेकिन इसे लीमिटेड पीरियड के लिए 3,499 रुपये में बेचा जाएगा. इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट पर 30 नवंबर से प्रारम्भ होगी. स्मार्टवॉच को क्लासिक ब्लैक, सिल्वर ग्रे और थंडर ब्लू कलर्स में पेश किया गया है.