कंपनी शाओमी K30 सीरीज के लेटेस्ट हैंडसेट Redmi K30 Ultra को किया गया पेश

कंपनी शाओमी K30 सीरीज के लेटेस्ट हैंडसेट Redmi K30 Ultra को किया गया पेश

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी K30 सीरीज के लेटेस्ट हैंडसेट Redmi K30 Ultra को पेश करने की तैयारी में जुट गई है. इस आगामी स्मार्टफोन से जुड़ी तमाम रिपोर्ट्स इंटरनेट प्लेटफॉर्म पर लीक हो गई हैं.

वहीं, अब इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन साइट टीना पर लिस्ट किया गया था, जहां पर से इसके कुछ फीचर्स सामने आए हैं. लेकिन, कंपनी ने अभी तक रेडमी के30 अल्ट्रा की लॉन्चिंग डेट का खुलासा अभी नहीं किया है. टेक सर्टिफिकेशन साइट के मुतबिक, रेडमी के30 अल्ट्रा स्मार्टफोन साइट पर लिस्ट है. इस स्मार्टफोन का डिजाइन पुराने के30 के तरह है. साथ ही इस स्मार्टफोन के बैक पैनल के सेंटर में कैमरा दिया गया है. इसके अलावा ग्राहक को इस स्मार्टफोन में क्वाल-कॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर मिल सकता है.
तो चलिए जानते है रेडमी के30 अल्ट्रा की संभावित कीमत के बारें में...
 
रेडमी के30 अल्ट्रा की संभावित स्पेसिफिकेशन
सामने आई लीक रिपोर्ट्स के मुतबिक, रेडमी के इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिल सकता है. इसके अलावा ग्राहक को फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा, 512 जीबी स्टोरेज और 4,500 एमएएच की बैटरी मिल सकती है. लेकिन, इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की सूचना अभी तक नहीं मिल पाई है.

रेडमी के30 अल्ट्रा की संभावित कीमत
शाओमी के आगामी स्मार्टफोन रेडमी के30 अल्ट्रा की कीमत की सूचना अभी तक सामने नहीं आई है. आशा की जा रही है कि कंपनी इस स्मार्टफोन का दाम प्रीमियम रेंज में रख सकती है. बता दें कि  हाल ही में कंपनी नेरेडमी नोट 9 को देश में लॉन्च किया था.