कंपनी ने MIVI ने इस खास मूल्य के साथ मार्केट में ट्रू वायरलेस ईयरपॉड्स MIVI M80 DuoPods को उतारा

कंपनी ने MIVI ने इस खास मूल्य के साथ मार्केट में ट्रू वायरलेस ईयरपॉड्स MIVI M80 DuoPods को उतारा

भारत में घरेलू मोबाइल एसेसरीज कंपनी ने MIVI ने अपना नया ट्रू वायरलेस ईयरपॉड्स MIVI M80 DuoPods लॉन्च कर दिया है. साथ ही कंपनी ने एक शानदार ब्लूटूथ स्पीकर MIVI Octave 2 भी मार्केट में उतार दिया है, जिसकी टक्कर वंडरबूम जैसे प्रीमियम वायरलेस स्पीकर्स के साथ होनी है. तो चलिए जानते हैं इन दोनों प्रोडक्ट्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में......

MIVI M80 DuoPods की कीमत और स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने अपने इस ईयरपॉड्स को लेकर एचडी ऑडियो का दावा किया हुआ है. इस लेटेस्ट ईयरपॉड्स को सभी प्रकार के म्यूजिक लवर्स के लिए लॉन्च किया गया है. इन ईयरपॉड्स में एक्स्ट्रा बास दिया गया है. गेम लवर्स के लिए इसमें लो लैटेसी मोड भी मिलेगा. इसमें ऑटोमेटिक ऑफ का भी फीचर समीक है यानी उपयोग करने पर 2 मिनट के बाद यह अपने आप ऑफ हो जाएगा. बड्स में कॉलिंग, म्यूजिक प्ले/पॉज के लिए टच का भी सपोर्ट दिया गया है. ईयरपॉड्स में चार्जिंग के लिए इंडिकेटर्स मिलेंगे. इसके साथ एक वर्ष की वारंटी दी गयी है. ईयरपॉड्स का वेट 4.5 ग्राम है. MIVI M80 DuoPods में क्वॉलकॉम का चिपसेट मिलेगा. बड्स में पचास एमएएच की बैटरी है और 6 घंटे तक के प्लेबैक का दावा किया गया है. इसमें असिस्टेंट का भी सपोर्ट मिलेगा. इस ईयरपॉड्स की कीमत 2,999 रुपये है.

MIVI Octave 2 स्पीकर की कीमत और स्पेसिफिकेशन
अगर स्पीकर के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 360 डिग्री स्टेरियो साउंड मिलेगा, जिसके साथ सॉलिड बास भी शामिल है. इसकी बैटरी को लेकर कंपनी ने 8 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है. इसके खास बात यह है कि यह स्पीकर IPX7 रेटेड है यानी की पानी या धूल से इसे किसी भी प्रकार का नुकसान का खतरा बहुत ही कम है. शानदार कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 मिलेगा.