भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों को दिया यह बड़ा शानदार आफ़र

 भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों को दिया यह बड़ा शानदार आफ़र

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने पोस्टपेड प्लान के ग्राहकों को लाभ पहुंचाने के लिए अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन देने का एलान किया है.

 इसके तहत अब पोस्टपेड प्लान के यूजर्स मुफ्त में अमेजन प्राइम के कंटेंट को एक्सेस कर सकेंगे. साथ ही यूजर्स को इस सब्सक्रिप्शन के लिए किसी तरह का अलावा चार्ज नहीं देना होगा. हालांकि, अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन उन पोस्टपेड प्लान के साथ मिलेगी, जिनकी कीमत 399 रुपये ज्यादा है. 

इन पोस्डपेड प्लान के साथ मिलेगी अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन
वैसे तो कंपनी के पोस्टपेड प्लान की आरंभ 99 रुपये से होती है, लेकिन अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन सिर्फ 399 रुपये से ज्यादा वाले प्लान पर मिल रही है. अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन 401 रुपये, 499 रुपये, 525 रुपये, 725 रुपये, 798 रुपये, 799 रुपये, 1,125 रुपये व 1,525 रुपये वाले प्लान के साथ मिलेगी.

ऐसे करें अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन को रिडीम
भारत संचार निगम लिमिटेड के पोस्टपेड प्लान के यूजर्स सरलता से अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन को रिडीम कर सकते हैं. इसके लिए ग्राहकों को कंपनी की तरफ से दिए गए लिंक में अपनी जानकारी भरनी होगी. इसके बाद यूजर्स बिना रुकावट के अमेजन प्राइम के कंटेंट को एक्सेस कर सकेंगे. साथ ही उन्हें  इसके लिए किसी तरह का अलावा चार्ज नहीं देना होगा.

एयरटेल व वोडाफोन OTT सेवाएं
आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी एयरटेल व वोडाफोन अपने ग्राहकों को बिना किसी अलावा चार्ज के ओटीटी सेवाएं दे रही हैं. दोनों कंपनियों के यूजर्स को एयरटेल एक्सट्रीम व वोडाफोन प्ले की सब्सक्रिप्शन मिली हैं.