MWC 2020 इवेंट में Motorola Edge+ Smart Phone लॉन्च, जाने ख़ासियत

MWC 2020 इवेंट में Motorola Edge+ Smart Phone लॉन्च, जाने ख़ासियत

Motorola पिछले महीने MWC 2020 इवेंट में Motorola Edge+ Smart Phone लॉन्च करने वाली थी लेकिन Coronavirus की वजह से यह इवेंट कैंसिल कर दिया गया. इसके बाद Motorola ने अभी लॉन्च इवेंट की डेट का खुलासा नहीं किया है. 

लेकिन उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इस Smart Phone को मार्केट में उतार सकती है. वैसे लॉन्च से पहले इसके कई विशेषता की जानकारी लीक्स जरिए सामने आ चुकी है. वहीं अब इसका रेंडर सामने आया है जिसमें फोन के डिजाइन को देखा जा सकता है.

टिप्स्टर Onleaks व Pricebaba की साझेदारी में Motorola Edge+ के रेंडसे जारी किए गए हैं. इन रेंडर्स में इस Smart Phone को हर एंगल में देखा जा सकता है. इसमें फोन का बैक और फ्रंट पैनल भी स्पष्ट तौर पर दिखाया गया है. इसके अनुसार फोन में वॉटरफॉल डिस्प्ले के साथ पंच-होल कटआउट दिया गया है. वहीं बैक पैनल में ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपस्थित है. जो कि वर्टिकल डिजाइन में बना हुआ है.

फोटो साभार: Pricebaba

लेकिन रेंडर्स में Motorola Edge+ में कहीं भी फिंगरप्रिंट स्कैनर शो नहीं हो रहा है व अंदाजा लगा सकते हैं कि कंपनी इस Smart Phone में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर का उपयोग कर सकती है. वहीं फोन के साइड पैनल में वॉल्यूम व क्षमता बटन दिए गए हैं. इसके अतिरिक्त बॉटम में 3.5mm ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप सी पोर्ट व स्पीकर ग्रिल ​मौजूद हैं.

इसके अतिरिक्त सामने आई लीक्स के अनुसार कंपनी Motorola Edge+ के साथ दो अन्य Smart Phone Motorola One Mid व Motorola G8 Power Lite को भी लॉन्च कर सकती है. हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. वैसे Motorola Edge+ की बात करें तो इसे 8GB रैम व 128GB स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया जा सकता है. यह फोन Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट पर पेश होगा व इसमें क्षमता बैकअप के लिए 5,170mAh की बैटरी दी जा सकती है.