बिज़नस

6 स्पीकर और 16 इंच डिस्प्ले वाला दमदार लैपटॉप लाया ये पॉपुलर ब्रांड

Honor 200 Series SmartPhone को ग्लोबल लॉन्च करने के साथ ही ऑनर ने एक नया लैपटॉप भी पेश किया है. यह Honor MagicBook Pro 16 है, जिसे सबसे पहले इस वर्ष फरवरी में MWC में पेश किया गया था और फिर अगले महीने चीन में रिलीज किया गया था. यह लैपटॉप बेहतरीन डिजाइन के साथ-साथ दमदार स्पेसिफिकेशन से लैस है. कंपनी का बोलना है कि इसमें 12 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है. कितनी है मूल्य और क्या है खास, चलिए डिटेल में बताते हैं सबकुछ…

दमदार डिस्प्ले के साथ 6 स्पीकर

डिस्प्ले की बात करें तो, मैजिकबुक प्रो 16 में 16 इंच की स्क्रीन है जिसका रिजॉल्यूशन 3072×1920 पिक्सेल और 165 हर्ट्ज रिफ्रेश दर है. डिस्प्ले में पतले बेजल्स हैं, जो केवल 2.36 एमएम के हैं, जिससे लैपटॉप में 93 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो मिलता है. इसमें 100 फीसदी DCI-P3 कलर गैमट, HDR 400, 500 निट्स पीक ब्राइटनेस और डायनेमिक डिमिंग तकनीक भी है. दमदार साउंड के लिए, लैपटॉप में चार सबवूफर्स और दो ट्वीटर समेत कुल छह स्पीकर्स हैं. इसे स्पैटियल ऑडियो वाला पहला विंडोज बेस्ड लैपटॉप भी बोला जा रहा है.

लैपटॉप में दो तरह के मोड

ऑनर मैजिकबुक प्रो 16 लैपटॉप में इंटेल कोर अल्ट्रा 5 प्रोसेसर और इंटेल आर्क जीपीयू है. लैपटॉप में हीट डिसिपेशन सिस्टम है. लैपटॉप में दो तरह के मोड मिलते हैं, पहला प्रोसेसर की पावर को मैक्सिमाइज करने के लिए 65W हाई-पावर्ड मोड और दूसरा बैलेंस्ड परफॉर्मेंस के लिए 50W स्मार्ट मोड. मशीन में 75Whr की बैटरी यूनिट है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह एक बार फुल चार्ज होने पर 12 घंटे तक चलती है.

लैपटॉप में AI-पावर्ड फीचर्स भी

ऑनर मैजिकबुक प्रो 16 मैजिकरिंग के साथ विंडोज ओएस पर चलता है, जो लैपटॉप में टास्क और नोटिफिकेशन के ईजी ट्रांसफर और सिंक्रोनाइजेशन को सक्षम बनाता है. इसमें कुछ AI-पावर्ड फीचर्स भी हैं. ऑनर मैजिकबुक प्रो 16 में इनोवेटिव 3D कलरिंग स्प्रे तकनीक के साथ फुल-मेटल डिजeइन दिया गया है. इसका वजन केवल 1.79 किलोग्राम है और इसकी मोटाई 19.9 एमएम है.

कीमत और उपब्धता

फ्रांस में Honor MagicBook Pro 16 की शुरुआती मूल्य EUR 1,299.99 (करीब 1.18 लाख रुपये) है. इसे व्हाइट और पर्पल कलर में पेश किया गया है. लैपटॉप चुनिंदा बाजार में मौजूद होगा और इसकी कीमतें भिन्न-भिन्न क्षेत्र के हिसाब से अलग होंगी

Related Articles

Back to top button