बिज़नस

2024 में सबसे ज्यादा बिकने वाले iPhone पर मिल रहा जबरदस्त छूट

अगर आप iPhone खरीदने का प्लान कर रहे हैं लेकिन आप कंफ्यूज हैं की कौनसा iPhone लें तो हम आपको एक ऐसे आईफोन के बारे में बता रहे हैं जिसे इस 2024 में सबसे अधिक लोगों ने खरीदा है. हाल ही में आई काउंटरपॉइंट रिसर्च की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि iPhone 15 Pro Max को अब तक सबसे अधिक सेल किया गया है. ये टेलीफोन बेस्ट सेललिंग टेलीफोन की लिस्ट में पहले नंबर रहा है. ऐसे में यदि आप भी इस टेलीफोन को खरीदने की प्लानिंग कर रहे तो ये अच्छा मौका है.

iPhone 15 Pro Max पर धमाकेदार छूट

अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों पर इस समय बड़ी सेल चल रही है. इस सेल में दोनों साइट्स पर iPhone 15 Pro Max को 11,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के बाद सिर्फ़ 1,48,900 रुपये में खरीदा जा सकता है. यानी कि इस डिवाइस पर आपको 8,901 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा. इसके अतिरिक्त फ्लिपकार्ट भारतीय स्टेट बैंक कार्ड पर और अमेजन ICICI बैंक कार्ड पर आपको 1,000 रुपये की इंस्टेंट छूट भी दे रहा है, जिससे इस डिवाइस की मूल्य थोड़ी और कम हो जाएगी.

इसके साथ ही यदि आप अपने पुराने टेलीफोन को एक्सचेंज कर ये टेलीफोन खरीदते हैं तो आपको 40,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है लेकिन ये डिस्काउंट आपके पुराने टेलीफोन के मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करता है.

iPhone 15 Pro Max में हैं ढ़ेरों खास फीचर्स

इस आईफोन में 6.7 इंच की सुपर रेटीना एक्सडीआर डिस्पले दी गई है. यह टेलीफोन भी प्रो मोशन टेक्नोलॉजी, ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ आता है. टेलीफोन में डायनामिक आइसलैंड फीचर मिलेगा. इस टेलीफोन में बड़ी बैटरी मिलती है टेलीफोन को सिंगल चार्ज में 29 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है.

iPhone 15 Pro Max में एप्पल ने नया A17 प्रो चिपसेट दिया है, जो गेमिंग एक्सपीरियंस को एन्हांस करता है. iPhone 15 Pro Max की परफॉर्मेंस को बेहतर करने के लिए इसमें 6 core GPU और हैंडल कॉम्प्लेक्स एप्लीकेशन और रे ट्रैकिंग फीचर भी दिए हैं.

इसमें कस्टमाइज्ड एक्शन बटन मिलेगा और नेक्स्ट जेनरेशन पोर्टेट की फैसिलिटी मिलेगी. iPhone Pro Max के कैमरा की बात करें तो इसमें रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा. जिसमें 48MP का मैन पोर्टेट कैमरा, 24MP का न्यू फोटोनिक कैमरा, साथ ही थर्ड कैमरा में 5X ऑप्टिकल जूम के साथ 12MP का टेलीफोटो कैमरा मिलेगा. टेलीफोन में सेल्फी के लिए 12MP का कैमरा है.

Related Articles

Back to top button