हेल्थ और फिटनेस को मॉनिटर करने आई Amazfit की नई स्मार्टवॉच

हेल्थ और फिटनेस को मॉनिटर करने आई Amazfit की नई स्मार्टवॉच

अमेजफिट ने भारतीय बाजार में अपनी नई स्मार्टवॉच Amazfit Zepp E को लॉन्च कर दिया है. कंपनी की नयी स्मार्टवॉच दो डिस्प्ले डिजाइन- सर्कुलर और स्क्वेयर में आती है. नयी वॉच में आपको ऑल्वेज-ऑन-डिस्प्ले और AMOLED स्क्रीन देखने को मिलेगी. हेल्थ और फिटनेस के लिए इसमें 24×7 हार्ट दर सेंसर और SpO2 मॉनिटर के साथ कई सारे स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं. 7 दिन तक की बैटरी लाइफ वाली इस वॉच की मूल्य 8,999 रुपये है. इसे आप अमेजफिट की वेबसाइट के अतिरिक्त अमेजन इण्डिया से भी खरीद सकते हैं.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
वॉच के सर्कुलर वेरिएंट में 348×442 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.28 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और यह 326ppi के साथ आता है. दूसरी तरफ वॉच के स्क्वेयर मॉडल में आपको 1.65 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा जो 341ppi की पिक्सल डेंसिटी ऑफर करता है. दोनों वॉचेज में कंपनी ऑल्वेज-ऑन-डिस्प्ले फीचर ऑफर कर रही है. स्मार्टवॉच का डिजाइन काफी प्रीमियम और बेजललेस है और इसमें 3D कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया गया है. 

हेल्थ और फिटनेस के लिए वॉच में आपको कई सारे फीचर देखने को मिलेंगे. इसमें 24×7 हार्ट दर सेंसर के साथ ब्लड ऑक्सीजन लेवल को चेक करने के लिए SpO2 सेंसर भी दिया गया है. इसके अतिरिक्त यह वॉच यूजर की स्लीप क्वॉलिटी को भी ट्रैक करती है. इसमें आपको 11 स्पोर्ट्स मोड भी मिलेंगे. इनमें आउटडोर रनिंग, ट्रेडमिल, वॉकिंग, आउटडोर साइकलिंग और स्विमिंग भी शामिल है. 

अमेजफिट की यह नयी वॉच 5ATM तक वॉटर रजिस्टेंट है. जियो मैग्नेटिक सेंसर और ऐंबिएंट लाइट सेंसर से लैस इस वॉच में कंपनी 188mAh की बैटरी दे रही है. कंपनी का दावा है कि यह बैटरी सिंगलस चार्ज पर 7 दिन तक आराम से चल जाती है.