बिज़नस

₹84 के शेयर वाली कंपनी ने की बड़ी डील, ₹102 तक जाएगा भाव! एक्सपर्ट बोले-खरीदो

GMR airports infra deal: GMR एयरपोर्ट्स इंफ्रास्ट्रक्चर ने एक बड़ी डील की है. कंपनी ने मंगलवार को WAISL में 8.4 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने की घोषणा की. WAISL एयरपोर्ट्स पर डिजिटल इंफ्रा सर्विसेज उपलब्ध कराती है. कंपनी ने एयरपोर्ट से संबंधित व्यवसायों में अपनी उपस्थिति मजबूत करने के लिए यह हिस्सेदारी खरीदी है.

कितने में हुई डील

GMR एयरपोर्ट्स ने शेयर बाजार को कहा कि उसने उत्तिष्ठ विराट फंड से 56.66 करोड़ रुपये में WAISL के 4,60,000 शेयर यानी 8.4 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने के लिए एक समझौता किया है. इस समाचार के बीच हफ्ते के दूसरे व्यवसायी दिन मंगलवार को GMR एयरपोर्ट्स के शेयर में गिरावट दर्ज की गई. ट्रेडिंग के दौरान शेयर की मूल्य 3 प्रतिशत से अधिक गिरकर 84 रुपये के स्तर पर आ गई. कारोबार के अंत में इस शेयर की मूल्य 2.76% गिरावट के साथ 85.18 रुपये पर थी. फरवरी 2024 में यह शेयर 94.30 रुपये तक गया था. यह शेयर के 52 सप्ताह का हाई है. बीते वर्ष मई महीने में शेयर की मूल्य 40 रुपये थी.

इस कंपनी की सब्सिडयरी के IPO को मिली मंजूरी, रॉकेट की तरह बढ़ने लगा शेयर

अनिल अंबानी की कंपनी के शेयर पर टूटे निवेशक, ₹4 के पार पहुंचा भाव, अब आई ये खबर

शेयर पर एक्सपर्ट की राय

हाल ही में बिजनेस टुडे से प्रभुदास लीलाधर के शिजू कूथुपालक्कल ने कहा कि शेयर के 98 रुपये तक जाने की आशा करते हैं. इस शेयर का स्टॉप लॉस 81 रुपये रखने की राय दी जाती है. रेलिगेयर ब्रोकिंग के रवि सिंह के अनुसार जीएमआर इंफ्रा के शेयर शॉट टर्म में 100 रुपये तक पहुंच सकते हैं. टिप्स2ट्रेड्स के एआर रामचंद्रन का बोलना है कि शॉर्ट टर्म में 102 रुपये के स्तर तक पहुंच सकता है. बता दें कि GMR एयरपोर्ट्स इंफ्रास्ट्रक्चर, जीएमआर एयरपोर्ट्स लिमिटेड (जीएएल) के माध्यम से दिल्ली, हैदराबाद, गोवा सहित विभिन्न शहरों के एयरपोर्ट का संचालन करती है.

 

Related Articles

Back to top button