बिज़नस

₹1000 से कम में ये TWS इयरबड्स हैं बेस्ट

बीते कुछ वर्ष में वायरलेस इयरबड्स एक नया ट्रेंड बन चुके हैं और ज्यादातर डिवाइसेज में 3.5mm हेडफोन जैक ना मिलने के चलते ब्लूटूथ इयरबड्स बेहतर भी हैं. अच्छी बात यह है कि 1000 रुपये से भी कम मूल्य में औनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म्स से ब्रैंडेड ऑडियो वियरेबल्स खरीदे जा सकते हैं. हम Amazon पर बड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहे इयरबड्स की लिस्ट आपके लिए एकसाथ लेकर आए हैं.

Noise Buds VS402 in-Ear TWS

नॉइस इयरबड्स को फुल चार्ज करने पर ग्राहकों को 50 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिल जाता है. ENC के साथ ये इयरबड्स क्वॉड माइक ऑफर करते हैं. कंपनी का दावा है कि सिर्फ़ 10 मिनट इन्हें चार्ज करने पर 120 मिनट तक म्यूजिक सुना जा सकता है. 10mm ड्राइवर्स और Bluetooth v5.3 कनेक्टिविटी वाले इयरबड्स 999 रुपये में खरीदे जा सकते हैं.

Fastrack Fpods FZ100 TWS

फास्ट्रैक इयरबड्स को भी बड़े डिस्काउंट के बाद ग्राहक 999 रुपये में खरीद सकते हैं और ये सिर्फ़ 10 मिनट चार्ज करने पर 200 मिनट तक म्यूजिक सुनाते हैं. इनमें 40ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी गेमिंग मोड भी मिलता है. इन इयरबड्स से भी फुल चार्ज पर 50 घंटे तक का बैकअप मिल जाता है और इनमें ENC सपोर्ट दिया गया है.

truke Buds Q1 Lite

बीते दिनों लॉन्च हुए ये इयरबड्स ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर 999 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइस पर मिल रहे हैं. इनसे फुल चार्ज होने पर मुकदमा के साथ 48 घंटे का बैकअप मिल जाता है. इसके अतिरिक्त ये इयरबड्स फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं और उन्हें फटाफट चार्ज किया जा सकता है.

pTron Bassbuds NX TWS Earbuds

केवल 699 रुपये मूल्य पर मिल रहे इन स्टाइलिश इयरबड्स को फुल चार्ज करने पर 32 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक मिल जाता है. ये इयरबड्स Bluetooth 5.3 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं और इनमें 13mm ड्राइवर्स और असिस्टेंट सपोर्ट दिया गया है. इनमें USB-टाइप C के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है

Related Articles

Back to top button