बिज़नस

हो जाइए तैयार, भारत में लॉन्च होने वाला है यह दमदार पोको फोन

पिछले कुछ हफ्तों से Poco F6 के बारे में अफवाहें सामने आ रही हैं. टेलीफोन को कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर भी देखा जा चुका है, जिससे इसके जल्द ही हिंदुस्तान में लॉन्च होने का हिंट मिलता है. ऐसा बोला जा रहा है कि यह Redmi Note 13 Turbo के रीब्रांडेड वर्जन के रूप में आएगा. हालांकि, न तो रेडमी और न ही पोको ने अभी तक इस अपकमिंग के बारे में आधिकारिक घोषणा की है, लेकिन कई लीक ने इसके खास फीचर्स का खुलासा कर दिया है. और अब, पोको के एक सीनियर अधिकारी ने लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर के साथ एक अपकमिंग टेलीफोन को टीज किया है और अटकले हैं कि यह है कि यह Poco F6 हो सकता है.

पहला फोन, जो इस प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा

पोको ग्लोबल के एग्जीक्यूटिव डेविड लियू  ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट में पोको हैंडसेट के अपकमिंग लॉन्च को टीज किया है और हिंट दिया कि यह मॉडल स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर का पहला ग्लोबल डेब्यू होगा. हालांकि, उन्होंने अपकमिंग SmartPhone के नाम का खुलासा नहीं किया है, ऐसे में यह संभावना व्यक्त किया जा रहा है कि यह Poco F6 है क्योंकि मॉडल को औनलाइन सर्टिफिकेशन साइट्स और लीक में कई बार स्पॉट किया जा चुका है.हालांकि एग्जीक्यूटिव ने अपने पोस्ट में Xiaomi Civi 4 Pro का उल्लेख किया है, जिसे हाल ही में स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 चिपसेट के साथ चीन में लॉन्च किया गया है, लेकिन यह आसार नहीं है कि कथित पोको मॉडल प्रोसेसर के अलावा, इसके साथ कोई समानता शेयर करेगा.

Redmi Note 13 Turbo का रीब्रांडेड वर्जन होगा

इससे पहले, Poco F6 मॉडल को Redmi Note 13 Turbo के रीब्रांडेड वर्जन के रूप में लॉन्च करने की जानकारी मिली थी, जिसके जल्द ही चीन में लॉन्च होने की आशा है. कंपनी ने आधिकारिक तौर पर चीन में नयी रेडमी सीरीज के लॉन्च का टीजर जारी किया है, लेकिन अभी तक नाम का खुलासा नहीं किया है.बता दें कि, Redmi Note 13 Turbo के स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर, 144 हर्ट्ज रिफ्रेश दर के साथ 6.78-इंच 1.5K OLED डिस्प्ले और 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ 6000mAh बैटरी के साथ आने की जानकारी दी गई है. इसके एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड हाइपरओएस स्किन के साथ आने की भी आसार है.

Related Articles

Back to top button