बिज़नस

होली का जबरदस्त ऑफर, Samsung Galaxy M04 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट की बंपर डिस्काउंट वाली सेल जारी है, यदि आप SmartPhone खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बड़ी अच्छी-खबर है. फ्लिपकार्ट पर मंथ एंड मोबाइल्स फेस्ट सेल की आरंभ हो चुकी है. यदि आप कम मूल्य में टॉप कंपनी का SmartPhone तलाश रहे हैं, तो आप इस सेल को मिस नहीं कर सकते. दरअसल, 30 मार्च तक चलने वाली इस सेल में सैमसंग का पॉप्युलर बजट वाला SmartPhone Samsung Galaxy M04 भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है. सेल में आपको बैंक ऑफर के साथ खरीद सकते हैं. वहीं आपके पास फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक का कार्ड है, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगा. टेलीफोन की ईएमआई 257 रुपये से प्रारम्भ होती है.

सैमसंग गैलेक्सी M04 के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

इस टेलीफोन में 720×1600 के पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+LCD पैनल दिया गया है. कंपनी इस टेलीफोन मे रैम प्लस फीचर के साथ टोटल 8जीबी रैम ऑफर कर रही है. इसका इंटरनल स्टोरेज 64जीबी तक का है. प्रोसेसर के रुप में कंपनी इस टेलीफोन में मीडियाटेक हीलियो P35 चिपसेट ऑफर कर रही है. फोटोग्राफी के लिए सैमसंग इस टेलीफोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दे रहा है.

इसमें 13 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है. टेलीफोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है. यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है. टेलीफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर की कमी खल सकती है. वहीं टेलीफोन में आपको बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक फीचर मिलेगा. इस टेलीफोन में ऐंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करेगा. कंपनी इस टेलीफोन को 2 वर्ष तक ओएस अपग्रेड भी ऑफर करेगी. वहीं टेलीफोन के कलर की बात करें तो यह टेलीफोन दो कलर में आता है ऑप्शन- डार्क ब्लू और लाइट ग्रीन में आता है.

 

Related Articles

Back to top button