बिज़नस

सैमसंग जल्द लॉन्च कर सकता है नया सस्ता टैबलेट

अगर आप भी अपने लिए कम मूल्य में एक किफायती टैबलेट तलाश रहे हैं तो आपके लिए अच्छी समाचार है. टेक कद्दावर सैमसंग जल्द भी बाजार में एक नया टैबलेट लॉन्च कर सकता है. सैमसंग का अपकिंग टैबलेट Samsung Galaxy Tab S6 Lite नाम से आ सकता है. रिपोर्ट की मानें तो सैमसंग इस टैबलेट को बहुत अफोर्डेबल प्राइस सेगमेंट में लॉन्च कर सकता है. लॉन्च से पहले ही यह टैबलेट कई सारे सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया जा चुका है.

Galaxy Tab S6 Lite को हाल ही में गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया है. गूगल प्ले कंसोल पर टैबलेट के LTE वेरिएंट को SM-P625 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है. कंसोल डेटा बेस से यह भी पता चलता है कि इसके डिस्प्ले में करीब 2000×1200 पिक्सेल का रेजोल्यूशन मिलेगा.

Galaxy Tab S6 Lite में मिलेगी तगड़ी परफॉर्मेंस

लीक्स की मानें तो Galaxy Tab S6 Lite को कंपनी 10.4 इंच के एलसीडी पैनल के साथ लॉन्च कर सकती है. लिस्टिंग से मिली जानकारी के मानें तो कंपनी हाई परफॉर्मेंस के लिए इस टैबलेट में Exynos 1280 प्रोसेसर हो सकता है. यह एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर होगा. हैवी टास्क को हैंडल करने के लिए इसमें 2.4 गीगाहर्ट्स वाले दो A78 कोर दिए गए हैं. इसके साथ ही इसमें एफिशिएंसी के लिए इसमें A55 के छह कॉर्टेक्स दिए गए हैं.

सस्ते टैबलेट में होगी दमदार बैटरी

गूगल प्ले कंसोल से पता चलता है कि इसमें कंपनी 4GB तक की रैम दे सकती है जबकि वहीं यदि स्टोरेज की बात करें तो इसमें 64GB से लेकर 128GB तक की स्टोरेज मिल सकती है. इसमें कंपनी माइक्रोएसडी कार्ड का भी ऑप्शन देगी जिससे आप इसकी स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं. सैमसंग Galaxy Tab S6 Lite को 7040mAh की बड़ी बैटरी के साथ पेश कर सकता है. इससे आप इसे एक बार चार्ज करने के बाद सरलता से कई घंटे तक चला सकते हैं.

कैमरा और प्राइस

अगर इस टैबलेट के फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो इसमें रियर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है जबकि वहीं फ्रंट में 5 मेगापिक्सल कैमरा मिल सकता है. आउट ऑफ द बॉक्स यह टैबलेट एंड्रॉयड 14 पर रन करेगा. यदि इसकी मूल्य की बात करें तो सैमसंग इसे करीब 38,600 रुपये के शुरुआती मूल्य पर लॉन्च कर सकता है वहीं इसके LTE वेरिएंट को करीब 42000 रुपये के बेस प्राइस पर पेश किया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button