बिज़नस

सरप्राइज: ₹5500 कम में ले नथिंग के यह ट्रांसपेरेंट ईयरबड्स…

नथिंग अपने ट्रांसपेरेंट प्रोडक्ट्स के लिए प्रसिद्ध है. नथिंग के पोर्टफोलियों में सेमी ट्रांसपेरेंट लुक वाले ढेर सारे SmartPhone और ईयरबड्स हैं. नथिंग के ईयरबड्स भी अपने दमदार साउंड के लिए पॉपुलर है. यदि आप भी नथिंग फैन हैं, तो आपके लिए अच्छी-खबर है. नथिंग के एक धांसू ईयरबड्स इस समय अपने लॉन्च प्राइस से आध से भी कम मूल्य में मिल रहे हैं. हम बात कर रहे हैं Nothing Ear Stick की, जिसके मुकदमा लिपस्टिक जैसा लगता है, जो देखने में काफी यूनिक है. चलिए डिटेल में बताते हैं कहां और कितना सस्ते मिल रहा हैं ये ईयरबड्स…

बैंक ऑफर के बाद 5,500 रुपये सस्ता मिलेगा

बता दें कि हिंदुस्तान में Nothing Ear Stick को अक्टूबर 2022 में लॉन्च किया गया था. लॉन्च के समय इसकी मूल्य 8,499 रुपये थी. लेकिन इसकी आज की मूल्य जानकर आप दंग रह जाएंगे. फ्लिपकार्ट पर यह इस समय मात्र 4,999 रुपये में मिल रहा है यानी अपनी लॉन्च प्राइस से फ्लैट 3,500 रुपये कम में. लेकिन आप इसे और भी कम मूल्य में खरीद सकते हैं.

दरअसल, फ्लिपकार्ट इस पर ढेर सारे बैंक ऑफर दे रहा है. यदि आप इसे Citi-branded क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेंन-देंन के जरिए खरीदते हैं, तो 2,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है, जिससे इसकी कारगर मूल्य 2,999 रुपये रह जाएगी. यानी बैंक ऑफर का पूरा फायदा ले लिया जाए, तो इसे लॉन्च प्राइस से पूरे 5,500 रुपये कम में अपना बनाया जा सकता है. बस इसके लिए आपके पास सिटी-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड होना चाहिए या फिर Flipkart Axis Bank Card से भी इसकी मूल्य को कम किया जा सकता है.

Nothing Ear Stick में क्या-क्या खास मिलेगा

बाजार में उपस्थित अन्य ईयरबड्स की तुलना में इसके मुकदमा का डिजाइन वाकई में अलग है. इसका डिजाइन लिपस्टिक जैसा दिखता है. इसे ट्विस्ट-टू-ओपन डिजाइन दिया गया है. इसमें 12.6 एमएम के डायनामिक ड्राइवर्स लगे हैं. ये IP54 रेटिंग के साथ आते हैं और डस्ट और वॉटर के साथ स्वेट रेजिस्टेंट भी हैं. इसमें इन-ईयर डिटेक्शन फीचर भी मिलता है यानी कान से बाहर निकालने और वापस कान में लगाने पर यह खुद-ब-खुद म्यूजिक को प्ले/पॉज कर देगा.

कंपनी का बोलना है कि अकेले ईयरबड्स फुल चार्ज में 7 घंटे का लिस्निंग टाइम और 3 घंटे का टॉक टाइम मिलता है जबकि मुकदमा के साथ, इसमें कुल 29 घंटे का लिस्निंग टाइम और 12 घंटे का टॉक टाइम मिलता है. चार्जिंग के लिए, इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलता है. हर ईयरबड का वजन मात्र 4.4 ग्राम है. इसमें सक्रिय नॉइज कैंसिलेशन की कमी है.

Related Articles

Back to top button