बिज़नस

वोडाफोन-आइडिया का 475 रुपये वाला धांसू प्लान दे रही है इतना कुछ

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) यूजर्स को कई धांसू प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है. वहीं, यदि आप उन यूजर्स में से हैं, जिन्हें रोज खूब सारा डेटा चाहिए, तो भी कंपनी के पोर्टफोलियो में आपके के लिए कुछ धांसू प्लान उपस्थित हैं. जिन प्लान की बात हम कर रहे हैं, उनमें आपको प्रत्येक दिन 4जीबी तक डेटा मिलेगा. इसके अतिरिक्त इन प्लान्स में कंपनी फ्री में 5जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है. ये प्लान रात में अनलिमिटेड डेटा भी ऑफर करते हैं. इसके अतिरिक्त इनमें आपको डेली फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी. सबसे खास बात है कि इतने सारे बेनिफिट वाले इन प्लान की मूल्य की कम है. आइए जानते हैं डीटेल.

वोडाफोन-आइडिया का 475 रुपये वाला प्लान
कंपनी इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रही है. इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए आपको प्रत्येक दिन 4जीबी डेटा मिलेगा. प्लान में कंपनी 5जीबी एक्स्ट्रा डेटा फ्री भी दे रही है. फ्री डेटा के लिए आपको Vi ऐप से रिचार्ज कराना होगा. कंपनी का यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्रत्येक दिन 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर कर रहा है. प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट के बारे में बात करें तो इनमें बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट शामिल हैं. इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को Vi Movies & TV ऐप का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा.

वोडाफोन-आइडिया का 409 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए प्रत्येक दिन 3.5जीबी डेटा मिलेगा. इस प्लान को Vi ऐप से सब्सक्राइब कराने वाले यूजर्स को भी फ्री में 5जीबी एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा. प्लान में कंपनी बिंज ऑल नाइट बेनिफिट भी दे रही है. इसमें यूजर्स को रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक बिना किसी अडिशनल अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. 28 दिन की वैलिडिटी वाला यह प्लान प्रत्येक दिन 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी देता है. प्लान में आपको वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स भी मिलेगा.

वोडाफोन-आइडिया ता 359 रुपये वाला प्लान
कंपनी का यह प्लान 28 दिन तक चलता है. इस प्लान में आपको प्रत्येक दिन 3जीबी डेटा मिलेगा. इसमें भी कंपनी बाकी प्लान्स की 5जीबी एक्स्ट्रा डेटा फ्री दे रही है. वोडा यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस भी देता है. प्लान में ऑफर किए जाने वाले अडिशनल बेनिफिट्स में बिंज ऑल नाइट से साथ वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स शामिल है. यह प्लान भी Vi Movies & TV ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है.

Related Articles

Back to top button