बिज़नस

वंदे भारत: चेन्नई एग्मोर और नागरकोइल के बीच चलेगी वंदे भारत ट्रेन, जानें टाइमिंग

चेन्नई नागरकोइल स्पेशल वंदे भारत: देशभर में लोकप्रिय हो रही वंदे हिंदुस्तान को लेकर यात्रियों के साथ-साथ रेलवे भी काफी उत्साहित है. वंदे हिंदुस्तान ट्रेन किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है जब भी लोग वंदे हिंदुस्तान ट्रेन को अपने पास से गुजरते देखते हैं तो उसका वीडियो बनाना प्रारम्भ कर देते हैं कुछ जगहों पर जब ये ट्रेन किसी प्लेटफॉर्म पर खड़ी दिखती है तो लोग इसके साथ सेल्फी लेने लगते हैं इस ट्रेन के प्रशंसक हमेशा चाहते हैं कि यह ट्रेन उनके शहर से होकर गुजरे ताकि उन्हें वंदे हिंदुस्तान से यात्रा करने का अनुभव मिल सके.

दक्षिण रेलवे ने विशेष वंदे हिंदुस्तान की घोषणा की

भारी मांग के बाद इस ट्रेन को भिन्न-भिन्न रूट पर चलाने की योजना बनाई जा रही है त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए रेलवे समय-समय पर वंदे हिंदुस्तान स्पेशल ट्रेनों की घोषणा भी करता रहा है. खबरों की मानें तो दक्षिण रेलवे गुड फ्राइडे और ईस्टर को ध्यान में रखते हुए वंदे हिंदुस्तान स्पेशल ट्रेन चलाने जा रहा है यह विशेष वंदे हिंदुस्तान ट्रेन चेन्नई एग्मोर और नागरकोइल के बीच ऊपर और नीचे चलेगी. इस मार्ग पर कई जरूरी स्टेशन हैं जिनमें तांबरम, डिंडीगल, तिरुनेलवेली और मदुरै शामिल हैं.

क्या होगा स्पेशल वंदे हिंदुस्तान का टाइम टेबल?

आंध्र ज्योति की रिपोर्ट के मुताबिक, दक्षिणी रेलवे की ओर से विशेष वंदे हिंदुस्तान ट्रेन सेवा की घोषणा की गई है ये स्पेशल वंदे हिंदुस्तान चेन्नई एग्मोर और नागरकोइल के बीच चलेगी यह विशेष वंदे हिंदुस्तान इस महीने की 30 और 31 तारीख को सुबह 5.15 बजे एग्मूर से रवाना होगी और दोपहर 2.10 बजे नागरकोइल पहुंचेगी. यह ट्रेन नागरकोइल से दोपहर 2.50 बजे रवाना होगी और रात 11.45 बजे एग्मोर पहुंचेगी रास्ते में यह ट्रेन तांबरम, विल्लुपुरम, त्रिची, डिंडीगल, मदुरै, विरुधुनगर और तिरुनेलवेली जैसे स्टेशनों पर रुकेगी.

खबरों की मानें तो यात्रियों को सुविधा प्रदान करने के लिए दक्षिण रेलवे ने गुड फ्राइडे और ईस्टर को ध्यान में रखते हुए चेन्नई एग्मोर और नागरकोइल के बीच इस विशेष ट्रेन को प्रारम्भ करने की घोषणा की है. दक्षिण रेलवे की ओर से की गई घोषणा के अनुसार इस सेवा के लिए टिकट बुकिंग प्रारम्भ कर दी गई है

Related Articles

Back to top button