बिज़नस

रियल लाइफ इमेज लीक, कैसा दिखता है Pixel 9 Pro स्मार्टफोन

Pixel 9 सीरीज को कंपनी वर्ष के अंत में लॉन्च कर सकती है. सीरीज में कथित तौर पर Pixel 9, Pixel 9 Pro, और Pixel 9 Pro XL को लॉन्च किया जा सकता है. Google की ओर से अभी तक इस सीरीज के बारे में कोई जानकारी बाहर नहीं की गई है. लेकिन इन तीनों ही स्मार्टफोन्स के रेंडर औनलाइन लीक में सामने आ चुके हैं. अब सीरीज के मॉडल Pixel 9 Pro को लेकर बड़ा अपडेट मिल रहा है. टेलीफोन की रियल लाइफ इमेज लीक हो गई है. आइए जानते हैं कैसा दिखता है Pixel 9 Pro स्मार्टफोन.

Pixel 9 Pro SmartPhone की रियल लाइफ इमेज सामने आई है. इमेज में टेलीफोन का डिजाइन देखा जा सकता है. इस डिजाइन से ही इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस के बारे में पता चल जाता है. दरअसल टेलीफोन की रियल लाइफ इमेज Rozetked नामक वेबसाइट द्वारा लीक की गई है. यह एक रशियन वेबसाइट है. इमेज में देखा जा सकता है कि टेलीफोन को 6.7 इंच डिस्प्ले साइज वाले iPhone 14 Pro Max के साथ तुलना में रखा गया है. यहां पर पिक्सल 9 प्रो के डिस्प्ले साइज का अंदाजा मिल जाता है जो कि 6.1 इंच के करीब हो सकता है.

Pixel 9 Pro में जो दूसरी खास बात यहां पता चलती है, वह है इसका कैमरा सेटअप. टेलीफोन में रियर साइड में ट्रिपल कैमरा नजर आ रहा है. Pixel 9 में डुअल कैमरा की बात कही गई है जबकि Pixel 9 XL में भी ट्रिपल कैमरा होगा जो कि 6.7 इंच डिस्प्ले साइज में आ सकता है. इस हिसाब से यहां बोला जा सकता है कि लीक हुई इमेज Pixel 9 Pro की ही हो सकती है.

Pixel 9 Pro में एक फीचर फास्ट बूट के नाम से होगा, जिसके बारे में यहां जानकारी दी गई है. इसके अतिरिक्त अन्य स्पेसिफिकेशंस में टेलीफोन 16 जीबी रैम के साथ आ सकता है. स्टोरेज कैपिसिटी 128 जीबी बताई जा रही है. इसके अतिरिक्त टेलीफोन में फ्लैट साइड्स देखी जा सकती हैं.

इससे पहले आई एक रिपोर्ट के अनुसार, Pixel 9 Pro में 6.5 इंच फ्लैट डिस्प्ले कहा गया था. स्क्रीन में राउंड कॉर्नर बताए गए थे और बीच में एक पंच-होल कहा गया था. ​​Pixel 9 Pro के कॉर्नर फ्लैट बताए गए थे. दाईं ओर एक पावर बटन और एक वॉल्यूम रॉकर कहा गया था. SmartPhone के बाईं ओर केवल एंटीना मार्किंग बताई गई थी. <!–

–>

Related Articles

Back to top button