बिज़नस

ये कंपनियाँ अपनी कारों पर दे रही तगड़ा डिस्काउंट ऑफर

इस महीने कई कंपनियों अपनी कारों पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं. अब इस लिस्ट में फ्रांस की कंपनी सिट्रोन (Citroen) का नाम भी शामिल हो गया है. सिट्रोन अप्रैल में अपनी कारों पर डिस्काउंट के साथ रेफरल रिवॉर्ड्स और फ्री कार क्लीनिंग का ऑफर भी दे रही है. साथ ही कंपनी ने नया एडिशन भी लॉन्च किया है. बता दें कि कंपनी इस महीने ग्राहकों को 1.90 लाख रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. ऐसे में आप सिट्रोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तब इस पर मिलने वाले सभी ऑफर्स के बारे में जान लीजिए.

सिट्रोन की अब शुरुआती मूल्य 5.99 लाख
सिट्रोन अप्रैल में C3 और C3 एयरक्रॉस पर भी छूट दे रही है, जिसके बाद C3 की शुरुआती मूल्य 5.99 लाख रुपए और C3 एयरक्रॉस की मूल्य 8.99 लाख रुपए हो गई है. कंपनी ने अभी पूरी लिस्ट का खुलासा नहीं किया है. ये भी साफ नहीं किया कि ये डिस्काउंट MY2023 या MY2024 मॉडल पर लागू हैं या नहीं. इससे पहले C3 की मूल्य 6.16 लाख रुपए से प्रारम्भ थी. जबिक C3 एयरक्रॉस की मूल्य 10 लाख रुपए से प्रारम्भ थी. कंपनी अपने MY2023 मॉडल पर सबसे अधिक डिस्काउंट ऑफर कर रही थी. फरवरी 2024 में C3 एयरक्रॉस के MY2023 मॉडल पर 1.9 लाख रुपए तक की छूट मिल रही थी. जबकि C3 के MY2023 मॉडल पर 1.5 लाख रुपए तक के बेनिफिट मिल रहे थे.

सिट्रोन C3, eC3 का ब्लू एडिशन
कंपनी ने अपनी सेल्स में बढ़ोत्तरी करने के लिए eC3 और C3 के लिए एक नया ब्लू एडिशन भी लॉन्च किया है. इस एडिशन में एक स्पेशन कॉस्मो ब्लू पेंट शेड मिलता है, जो बाहर की तरफ स्पेशल ग्राफिक्स के साथ मोनोटोन या डुअल-टोन फिनिश में हो सकता है. अंदर की तरफ, ब्लू एडिशन में एक एयर प्यूरिफायर, इल्यूमिनिटेड कपहोल्डर्स, सिल प्लेट और एडिशन-स्पेशिल अपहोस्ट्री बिट्स मिलते हैं. सिट्रोन ने उन ट्रिम स्तरों का खुलासा नहीं किया है जिन पर यह एडिशन पेश किया गया है. न ही रेगुल मॉडल की तुलना में इसकी मूल्य कितनी अधिक है.

सिट्रोन का तीसरा एनिवर्सिरी ऑफर
सिट्रोन भारतीय बाजार में अपनी तीसरी एनिवर्सिरी सेलिब्रेट कर रही है. इसके चलते कंपनी ने मूल्य कम करने के साथ एक नया कलर पेश किया है. साथ ही, ग्राहक रेफरल प्रोग्राम भी प्रारम्भ किया है, जो मौजूदा ग्राहकों को उनके माध्यम से आने वाले प्रत्येक ग्राहक रेफरल के लिए 10,000 रुपए का वाउचर देगा. सभी ग्राहकों को निःशुल्क कार वॉश भी मिलेगा. जून तक कंनपी C3 हैचबैक को ऑटोमैटिक वैरिएंट भी लाएगी. वहीं 2024 की दूसरी छमाही से अपने सभी मॉडलों में 6 एयरबैग स्टैंडर्ड कर देगी. बता दें कि eC3 ने हाल ही में 0-स्टार ग्लोबल NCAP सुरक्षा रेटिंग मिली थी.

 

Related Articles

Back to top button