बिज़नस

बेंटले बेंटायगा एसयूवी को दिया गया एक नया ब्लैक एडिशन, जाने इसकी फीचर्स

ऑटो न्यूज़ डेस्क,बेंटले बेंटायगा एसयूवी को एक नया ब्लैक एडिशन दिया गया है, जिसे बेंटायगा एस ब्लैक बोला गया है. ब्रिटिश ब्रांड का बोलना है कि एस ब्लैक एडिशन अब तक की सबसे बहुत बढ़िया बेंटले एसयूवी है और जैसा कि नाम से पता चलता है, इसमें अंदर और बाहर कई ब्लैक-आउट हिस्से हैं. ब्लैक एडिशन बेंटायगा एस और एस हाइब्रिड वर्जन के साथ मौजूद है.

बेंटले बेंटायगा एस ब्लैक एडिशन एक्सटीरियर
बेंटायगा एस ब्लैक एडिशन को 105 वर्षों में पहली बेंटले के रूप में पेश किया जा रहा है जिसमें ‘बेंटले विंग्स’ लोगो ब्लैक में है. एसयूवी को ऑल-ब्लैक फिनिश दिया गया है, यहां तक ​​कि हेडलाइट्स और 22-इंच एलॉय को क्रमशः डार्क टिंट और ब्लैक-आउट ट्रीटमेंट दिया गया है. हालांकि, चुनने के लिए सात कंट्रास्टिंग एक्सेंट हैं; जिसमें मैंडरिन, सिग्नल येलो, क्लेन ब्लू, पिलर बॉक्स रेड, आइस, हाइपर ग्रीन और बेलुगा शामिल हैं. ये एक्सेंट फ्रंट और रियर बंपर, साइड स्कर्ट, रियर स्पॉइलर और ब्रेक कैलीपर्स पर देखे जा सकते हैं. डी-पिलर पर ब्लैक एडिशन बैज भी है.

बेंटले बेंटायगा एस ब्लैक एडिशन इंटीरियर
एक्सेंट बेंटायगा एस ब्लैक एडिशन के केबिन में भी ऑल-ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है. सीटों को नए बेलुगा लेदर में लपेटा गया है. सीटों, डैशबोर्ड, दरवाजों और सेंटर कंसोल पर इंटीरियर एक्सेंट देखे जा सकते हैं. दरवाजों और डैशबोर्ड की बात करें तो बेंटले ने कई जगहों पर कार्बन फाइबर और डार्क क्रोम पैक का भी इस्तेमाल किया है, जिसका मतलब है कि अंदर की मेटल सतह जैसे एयर-कंडीशनर वेंट को डार्क फिनिश मिलती है. स्टैंडर्ड बेंटायगा एस की तरह, चुनने के लिए तीन ऑडियो सिस्टम हैं, बेंटले सिग्नेचर सिस्टम, एक बैंड एंड ओल्फसेन सिस्टम और एक टॉप-स्पेक नैम सिस्टम. बोला जाता है कि यह सिस्टम ऑटोमोटिव साउंड क्वालिटी में सबसे बेहतरीन है.

बेंटले बेंटायगा एस ब्लैक एडिशन पावरट्रेन
ब्लैक एडिशन के मैकेनिकल्स बेंटायगा एस के स्पेसिफिकेशन स्टैंडर्ड मॉडल से लिए गए हैं. जिसमें रियर-व्हील स्टीयर और डायनेमिक राइड सिस्टम से लेकर 48V सक्रिय रोल कंट्रोल हार्डवेयर और स्पोर्ट एग्जॉस्ट तक के तत्व शामिल हैं. हालांकि, बेंटायगा एस ब्लैक एडिशन 550hp, 4.0-लीटर ट्विन-टर्बो V8 इंजन और 462hp, 3.0-लीटर V6 पेट्रोल-हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ मौजूद है. जिसमें पहली यूनिट 4.5 सेकंड में 0-100kph की स्पीड पकड़ लेती है, जबकि दूसरी यूनिट 5.3 सेकंड में 0-100kph की स्पीड पकड़ सकती है. ग्राहक वैकल्पिक ऑल-टेरेन स्पेसिफिकेशन के साथ बेंटायगा एस ब्लैक एडिशन चुन सकते हैं, जो चार ऑफ-रोड मोड – स्नो और वेट, ग्रास, डर्ट और ग्रेवल, मड और ट्रेल – के साथ-साथ 500 मिमी वाटर वेडिंग क्षमता के साथ मौजूद है.

Related Articles

Back to top button