बिज़नस

बजाज पल्सर N250 इन मॉडर्न फीचर्स से होगी लैस

अगर आप भी अगले कुछ दिनों में नयी मोटरसाइकिल खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह समाचार आपके लिए है. कद्दावर देसी बाइक निर्माता कंपनी बजाज (Bajaj) अपनी मोस्ट पॉपुलर पल्सर लाइनअप को लगातार अपडेट कर रही है. अब इसी क्रम में बजाज पल्सर N250 को अपडेट करने वाली है. अपकमिंग अपडेटेड पल्सर N250 को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है. बता दें कि बजाज पल्सर N250 को वर्ष 2021 के अंत में लॉन्च किया गया था. अब हाल में ही बजाज पल्सर N250 का स्पाइ शॉट्स लीक हुआ है. दूसरी ओर बजाज मोस्ट-अवेटेड पहली सीएनजी मोटरसाइकिल को भी अगले वर्ष तक लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.

कुछ ऐसा हो सकता है बाइक का एक्सटीरियर

लीक हुए स्पाइ शॉट्स से अपकमिंग पल्सर के एक्सटीरियर में बड़ा परिवर्तन देखा जा सकता है. इसके अलावा, बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी दिया गया है. वहीं, देसी बाइक निर्माता अपकमिंग लाइनअप में कई कलर ऑप्शन और ग्राफिकल अमेंडमेंट देने जा रही है. हालांकि, अपकमिंग बजाज पल्सर में किसी भी तरह के मैकेनिकल अपडेट होने की आसार नहीं है. अपकमिंग मोटरसाइकिल 249cc की सिंगल-सिलेंडर ऑयल-कूल्ड इंजन से लैस हो सकती है जो 24.1bhp की अधिकतम पावर और 21.5Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

इतनी हो सकती है बाइक की कीमत

बता दें कि अपकमिंग बाइक के पावरट्रेन को हाई गति ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है. बाइक में एक स्लिपर और एसिस्ट क्लच दिया गया है. इसके अलावा, इस नेकेड मोटरसाइकिल में फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक लगे रहेंगे जो डुअल चैनल ABS सिस्टम से सपोर्टेड होंगे. इसमें 17-इंच का ब्लैक अलॉय व्हील दिया जा सकता है. अपकमिंग अपडेटेड बजाज पल्सर N250 मौजूदा मॉडल की तुलना में थोड़ी महंगी होगी. अपकमिंग बाइक की संभावित एक्स-शोरूम मूल्य 2 लाख रुपये हो सकती है.

 

Related Articles

Back to top button