बिज़नस

पूरे आठ साल तक नया रहेगा Samsung का यह डिवाइस

सैमसंग ने अपने एक डिवाइस पर आठ वर्ष तक एंड्रॉयड ओएस अपडेट प्रदान करने का वादा किया है यानी आठ वर्ष तक डिवाइस नया रहेगा और इसमें नए-नए फीचर्स जुड़ते जाएंगे. हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy Tab Active 5 Enterprise Edition की. यह IP68 सर्टिफाइड बिल्ड और मिलिट्री-ग्रेड (MIL-STD-810H) ड्यूरेबिलिटी के साथ आता है और कंपनी ने इसे इस वर्ष जनवरी में Galaxy XCover 7 के साथ लॉन्च किया गया है.

सैमसंग के एक एग्जीक्यूटिव ने खुलासा किया है कि इसका एंटरप्राइज एडिशन गैलेक्सी टैब सक्रिय 5 5G को आठ वर्ष तक एंड्रॉयड और सिक्योरिटी अपडेट मिलेंगे. रग्ड टैबलेट के स्टैंडर्ड वर्जन में चार प्रमुख ओएस अपडेट और पांच वर्ष के सिक्योरिटी पैच मिलेंगे.

2032 तक नया रहेगा टैब, एंड्रॉयड 22 भी चलेगा

नीदरलैंड के एक सैमसंग अधिकारी ने (सैममोबाइल के माध्यम से) लिंक्डइन पर पोस्ट किया कि सैमसंग के गैलेक्सी टैब सक्रिय 5 के एंटरप्राइज एडिशन को आठ वर्ष के लिए एंड्रॉयड ओएस और सिक्योरिटी अपडेट मिलेगा. इसका मतलब है कि टैबलेट को 2032 तक अपडेट मिलेगा और एंड्रॉयड 22 वर्जन तक नए फीचर्स मिलेंगे. इस बीच, रग्ड टैबलेट के स्टैंडर्ड वर्जन को चार प्रमुख ओएस अपडेट और पांच वर्ष के सिक्योरिटी पैच प्राप्त होने की पुष्टि की गई है.

सैमसंग का पहला टैब, जो इतने लंबे समय तक अपडेट प्राप्त करेगा

गैलेक्सी टैब सक्रिय 5 दक्षिण कोरियाई ब्रांड का पहला टैबलेट होगा जो लंबी अवधि के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट प्राप्त करेगा. सैमसंग ने लेटेस्ट गैलेक्सी S24 सीरीज के लिए सात वर्ष के एंड्रॉयड अपडेट और सिक्योरिटी पैच का वादा किया है. Google भी Pixel 8 और Pixel 8 Pro के लिए सात वर्ष का सॉफ्टवेयर सपोर्ट प्रदान कर रहा है.

सैमसंग गैलेक्सी टैब सक्रिय 5 एंटरप्राइज एडिशन में क्या खास

सैमसंग का गैलेक्सी टैब सक्रिय 5 का एंटरप्राइज एडिशन ग्रीन शेड में आता है और एंड्रॉयड 14 पर चलता है. इसमें 120 हर्ट्ज रिफ्रेश दर के साथ 8-इंच WUXGA TFT डिस्प्ले है. इसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन है और यह 5nm ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर चलता है.

इसमें में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा है. इसमें 5050mAh की बैटरी है. डिवाइस को वाइब्रेशन, एक्सीडेंटल शॉक, गिरने, बारिश और धूल से बचाने के लिए टैबलेट में MIL-STD-810H सर्टिफाइड बिल्ड और IP68 रेटिंग भी है. यह एस पेन इंटीग्रेशन के साथ आता है और फेस अनलॉक फीचर को सपोर्ट करता है.

Related Articles

Back to top button