बिज़नस

‘पंचायत सीजन-3’ का Free में उठाना चाहते हैं लुफ्त, तो काम आएगा ये जुगाड़

लोकप्रिय OTT प्लेटफॉर्म Amazon Prime पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘पंचायत’ को हिंदुस्तान में खूब देखा और पसंद किया गया. ग्रामीण परिदृश्य से जुड़ी इस दिलचस्प वेब सीरीज के अगले सीजन का प्रतीक्षा जल्द समाप्त होने जा रहा है. पंचायत सीजन-3 का ट्रेलर आ गया है और इसे 28 मई को रिलीज किया जाएगा. यदि आपके पास Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन नहीं है और फ्री में इसका लुत्फ उठाना चाहते हैं तो हम आपके लिए बढ़िया जुगाड़ लेकर आए हैं.

भारतीय टेलिकॉम ऑपरेटर्स भारती एयरटेल, रिलायंस जियो और वोडाफोन-आइडिया (Vi) सभी की ओर से चुनिंदा प्लान्स से रीचार्ज करने की स्थिति में Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन फ्री में ऑफर किया जा रहा है. मोबाइल रीचार्ज तो वैसे भी आपको करना ही होता है. बेहतर होगा कि आप नीचे बताए गए OTT प्लान्स से रीचार्ज करें, जिससे बिना अतिरिक्त फीस खर्च किए ‘पंचायत सीजन-3’ का लुत्फ उठा सकें.

जियो के Free Amazon Prime प्लान्स

रिलायंस जियो की ओर से 857 रुपये और 3,227 रुपये वाले रीचार्ज प्लान्स के साथ फ्री अमेजन प्राइम मोबाइल एडिशन ऑफर किया जा रहा है. पहला प्लान 84 दिन और दूसरा सालभर की वैलिडिटी के साथ आता है. इसके अतिरिक्त 1,198 रुपये और 4,498 रुपये मूल्य वाले JioTV प्रीमियम प्लान्स में भी 15 OTTs का सब्सक्रिप्शन मिलता है, जिनमें Prime Video भी शामिल है. ये भी क्रम से 84 दिन और 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं.

सभी रीचार्ज प्लान्स में 2GB डेली डाटा के साथ सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 SMS और अनलिमिटेड 5G डाटा जैसे बेनिफिट्स मिलते हैं. इनसे रीचार्ज करने पर Jio Apps का ऐक्सेस भी मिल जाता है.

एयरटेल के Free Amazon Prime प्लान्स

भारती एयरटेल के जिन प्लान्स के साथ Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है, उनकी मूल्य 699 रुपये और 999 रुपये है. ये प्लान्स क्रम से 56 दिन और 84 दिन की वैलिडिटी के साथ 3GB और 2.5GB डेली डाटा ऑफर करते हैं. दोनों से रीचार्ज करने पर अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड 5G डाटा और रोज 100 SMS जैसे बेनिफिट्स और अन्य Airtel Thanks बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं.

Vi के Free Amazon Prime प्लान्स

वोडाफोन-आइडिया सब्सक्राइबर्स को सिर्फ़ एक प्लान के साथ Amazon Prime Video Mobile सब्सक्रिप्शन मिल रहा है और इस प्लान की मूल्य 3,199 रुपये है. यह प्लान 2GB डेली डाटा के अतिरिक्त 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है. इससे रीचार्ज करने पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 SMS और Binge All Night जैसे बेनिफिट्स के अतिरिक्त 50GB एक्सट्रा डाटा भी ऑफर किया जा रहा है.

ध्यान रहे, आप यदि Amazon Prime Mobile सब्सक्रिप्शन वाला प्लान चुनते हैं तो मोबाइल या टैबलेट की स्क्रीन पर OTT कंटेंट देख पाएंगे. वहीं, बेसिक सब्सक्रिप्शन के साथ लैपटॉप या स्मार्ट टीवी पर भी वीडियो स्ट्रीमिंग की जा सकेगी.

Related Articles

Back to top button