बिज़नस

नया फोल्डेबल फोन लाने के तैयारी में मोटो, इस वेबसाइट पर हुआ स्पॉट

मोटोरोला अपने फोल्डेबल टेलीफोन के पोर्टफोलियो को बढ़ाने के लिए तैयारी में है. जल्द ब्रांड अपने नए फोल्डेबल टेलीफोन के तौर पर Motorola Razr 50 Ultra को लॉन्च कर सकता है. बोला जा रहा है कि इसे इस वर्ष के अंत में रेजर 40 अल्ट्रा के अपग्रेड मॉडल के तौर पर उतारा जा सकता है. बता दें कि मोटोरोला ने रेजर 40 अल्ट्रा को 2023 में स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट, डुअल रियर कैमरा सेटअप और 3800mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया था. अभी इस अपकमिंग फोल्डेबल टेलीफोन के बारे में बहुत कम जानकारी सामने आई है, लेकिन इसे यूरेशियन इकोनॉमिक कमीशन (ईईसी) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जिससे पता चलता है कि इसे आने वाले हफ्तों या महीनों में लॉन्च किया जा सकता है.

ईईसी वेबसाइट पर स्पॉट हुआ फोन

91मोबाइल्स ने ईईसी वेबसाइट पर मॉडल नंबर XT2453-1 के साथ एक मोटोरोला SmartPhone की लिस्टिंग देखी, जो पिछले वर्ष के मोटोरोला एज 40 अल्ट्रा के मॉडल नंबर के समान है.

हालांकि वेबसाइट SmartPhone के नाम का खुलासा नहीं करती है, लेकिन एक हालिया रिपोर्ट ‘मोटोरोला ग्लोरी’ कोडनेम वाले डिवाइस की ओर इशारा करती है, जिसका मॉडल नंबर XT-2453-3 लगभग समान है. बोला जा रहा है कि टेलीफोन अमेरिका में रेजर+ ब्रांडिंग के अनुसार आएगा – संभवतः मोटोरोला रेजर+ 2024. एक लीक रेंडर से यह भी पता चलता है कि यह क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल के रूप में आएगा.

Razr 40 Ultra की खासियत

पिछले साल, मोटोरोला ने हिंदुस्तान सहित अंतरराष्ट्रीय बाजारों में स्टैंडर्ड रेजर 40 मॉडल के साथ रेजर 40 अल्ट्रा भी लॉन्च किया था. यह SmartPhone स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिप पर चलता है और इसमें 165 हर्ट्ज रिफ्रेश दर के साथ 6.9-इंच फुल-एचडी प्लस pOLED इनर डिस्प्ले है, साथ ही 144 हर्ट्ज रिफ्रेश दर के साथ 3.6-इंच pOLED कवर स्क्रीन है.

रेजर 40 अल्ट्रा 12-मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा, 13-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा से भी लैस है. इसमें 32 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा है. टेलीफोन 256GB इनबिल्ट स्टोरेज से लैस है और इसमें 30W और 8W वायरलेस चार्जिंग के लिए 3800mAh की बैटरी है.

 

Related Articles

Back to top button