बिज़नस

नई कार खरीदने की कर रहे हैं प्लानिंग तो रुकिए, जल्द होने वाली है इन 5 कारों की एंट्री

अगर आप निकट भविष्य में नयी कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह समाचार आपके काम की है. दरअसल, अगले कुछ महीनों में मारुति सुजुकी से लेकर टाटा मोटर्स जैसी बड़ी कंपनियां अपनी कई नयी कार को लॉन्च करने जा रही है. अपकमिंग लॉन्च होने वाली कारों में कंपनी के पॉपुलर मॉडल का फेसलिफ्ट वर्जन भी शामिल है. इसके अलावा, इस लिस्ट में पूरी तरह से नयी एसयूवी की एंट्री भी शामिल है. आइए जानते हैं आने वाले महीनों में लॉन्च होने वाली 5 नयी कारों के बारे में विस्तार से.

Maruti Swift

भारत में सबसे अधिक कार की बिक्री करने वाली कंपनी मारुति सुजुकी अपनी बेस्ट सेलिंग हैचबैक कार स्विफ्ट का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करने जा रही है. बता दें कि अपडेटेड मारुति सुजुकी स्विफ्ट को मई महीने में लॉन्च किया जाएगा. कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अपडेटेड स्विफ्ट के एक्सटीरियर और इंटीरियर ग्राहकों को बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा.

Maruti Dzire

मारुति सुजुकी अपडेटेड स्विफ्ट के बाद अपनी बेस्ट सेलिंग सेडान डिजायर को भी नए अंदाज में लॉन्च करने जा रही है. अपकमिंग अपडेटेड मारुति सुजुकी डिजायर को कंपनी सितंबर महीने में लॉन्च कर सकती है.

Hyundai Alcazar

हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट की अपार कामयाबी के बाद कंपनी अपनी पॉपुलर अल्काजार के अपडेटेड वर्जन को भी लॉन्च करने जा रही है. अपडेटेड हुंडई अल्काजार के एक्सटीरियर और इंटीरियर में ग्राहकों को बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा.

Tata Curvv

देसी कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स अगले कुछ महीनो में अपनी मोस्ट अवेटेड कर्व को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. अपकमिंग टाटा कर्व का मुकाबला बाजार में हुंडई क्रेटा से होगा.

Mahindra XUV3XO

देसी कार निर्माता कंपनी महिंद्रा अपनी एकमात्र सब–कॉम्पैक्ट एसयूवी महिंद्रा XUV300 का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने जा रही है. अपकमिंग अपडेटेड XUV300 का नया नाम XUV3XO होगा जो 29 अप्रैल को हिंदुस्तान में एंट्री करेगी

Related Articles

Back to top button