बिज़नस

धूम मचाने आ रहा रेडमी का ये शक्तिशाली फोन

रेडमी का पावरफुल SmartPhone जल्द लॉन्च होने वाला है. हम बात कर रहे हैं Redmi Turbo 3 की. टेलीफोन जल्द अपने घरेलू बाजार यानी चीन में डेब्यू करेगा. ‘टर्बो’ लाइनअप में यह कंपनी का पहला SmartPhone और अब इसकी तस्वीरों लीक हो गई हैं. टिप्स्टर फिक्स्ड फोकस डिजिटल ने कथित रेडमी टर्बो 3 की एक हैंड्स-ऑन इमेज के साथ-साथ अपकमिंग SmartPhone के रियर पैनल को दिखाने वाले दो रेंडर शेयर किए हैं. कंपनी ने अभी तक SmartPhone के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है, लेकिन लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा.

टिप्स्टर द्वारा वीबो पर शेयर की गई पहली इमेज में टेलीफोन को इस तरह से पकड़ा हुआ दिखाया गया है कि पीछे का पैनल लेफ्ट साइड दो कैमरे और बीच में तीसरा कैमरा दिखाता है. पैनल के राइट साइड एक गोल एलईडी फ्लैश और छोटे अक्षरों में रेडमी ब्रांडिंग दिखाई देती है.

 

फोन में 200 मेगापिक्सेल का दमदार कैमरा

जीएमएमएरेना के अनुसार, 200-मेगापिक्सेल का रियर कैमरा सेटअप, 200-मेगापिक्सेल के प्राइमरी कैमरे से लैस होगा, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) का सपोर्ट होगा. कथित तौर पर टेलीफोन में एक सेकेंडरी कैमरा के साथ-साथ एक मैक्रो लेंस भी होगा जो बीच में लगा होगा. अभी इन दो लेंस के स्पेसिफिकेशन सामने नहीं आए हैं.

फोन में मिल सकता है कर्व डिजाइन

इस बीच, टिप्स्टर ने व्हाइट और ब्लैक कलर में कथित रेडमी टर्बो 3 के दो रेंडर शेयर किए, जिसमें हैंड्स ऑन इमेज में देखे गए टेलीफोन के समान डिजाइन दिख रहा है. लीक हुए रेंडर्स से यह भी हिंट मिलता है कि टेलीफोन का रियर पैनल टेलीफोन के लेफ्ट और राइट दोनों तरफ से कर्व है. रियर पैनल को देखने पर वॉल्यूम और पावर बटन दोनों टेलीफोन के लेफ्ट साइड दिखाई देते हैं.

कुछ दिन पहले, कंपनी के एक एग्जीक्यूटिव ने चीनी SmartPhone निर्माता की Redmi Turbo 3 नाम से एक नया SmartPhone लॉन्च करने की योजना की पुष्टि की थी. चीन में Redmi Note 12 Turbo के सक्सेसर के रूप में एक नयी SmartPhone सीरीज, Redmi Turbo 3 के आने की आशा है, जिसका कोडनेम “लिटिल टॉरनेडो” है.

Redmi Turbo 3 में क्या होगा खास (संभावित)

रेडमी के जनरल मैनेजर थॉमस वांग ने पुष्टि की है कि अपकमिंग रेडमी SmartPhone क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा. पिछली रिपोर्ट्स में यह भी सुझाव दिया गया था कि टेलीफोन में समान चिपसेट, 144 हर्ट्ज रिफ्रेश दर के साथ 6.78-इंच OLED स्क्रीन, 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी होगी. यह टेलीफोन अंततः पोको F6 के रूप में चीन के बाहर अपनी आरंभ कर सकता है – आने वाले हफ्तों में दोनों हैंडसेट के बारे में अधिक जानकारी सामने आने की आसार है.

Related Articles

Back to top button