बिज़नस

जानें Noida में कहाँ खुला पहला Car Cafe…

Noida Car Cafe: राष्ट्र में कपल्स के घूमने के लिए एक से बढ़कर एक स्थान है. जहां जाकर वह अपने दिन को खास बना सकते हैं. पिछले वर्ष गुड़गांव के ग्वाल पहरी के पास राष्ट्र का पहला कार कैफे खुला था, जहां प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोग अपने दोस्तों और करीबियों के साथ आते हैं. हालांकि नोएडा में रखने वाले लोगों के लिए ये काफी दूर पड़ता है. ऐसे में अब नोएडा में भी गुड़गांव के कार कैफे की तर्ज पर एक नया कार कैफे खुला है.

आज हम नोएडा में खुले नए कार कैफे के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आप अपनी डेट नाइट या जन्मदिन को खास बना सकते हैं. यहां पर आपको टेस्टी खाने का तो मजा मिलेगी ही. इसी के साथ आप यहां मूवी डेट का भी मजा ले सकते हैं.

कार कैफे कहां पर खुला है?

नोएडा में पहला कार कैफे खुला है. जहां आप अपने दोस्तों, पार्टनर या फिर घरवालों के साथ आ सकते हैं. नोएडा के हाउस ऑफ मिगो, सेक्टर 143 में ये कार कैफे खुला है. कार के अंदर एक छोटा सा कैफे बनाया गया है. वाहन में चार लोगों के बैठने के लिए सोफा लगाया गया है, जिसके ठीक सामने एक एलईडी स्क्रीन भी है. जहां आप अपनी पसंदीदा फिल्म या वेब सीरीज देख सकते हैं. हालांकि गुड़गांव में जो कार कैफे है, वहां सिर्फ़ दो लोगों के ही बैठने की प्रबंध है.

नोएडा के कार कैफे की खास बात ये है कि यहां पर आपको भिन्न-भिन्न तरह का भोजन करने का तो मौका मिलेगा ही. इसी के साथ यहां पर आप सोफे पर बैठकर या लेटकर खाने का मजा ले सकते हैं. प्रतिदिन ये कैफे सुबह 7 बजे से लेकर रात 10 बजे तक खुला रहता है.

कार कैफे की टिकट कैसे बुक कर सकते हैं?

कैफे में प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोग लंच या डिनर करने के लिए आते हैं. इसलिए लोगों को अपने नंबर के लिए लंबा प्रतीक्षा करना पड़ता है. यदि आप भी अपना समय बचाना चाहते हैं, तो इसके लिए आप औनलाइन ही पहले अपनी टिकट बुक करा सकते हैं. टिकट बुक करने के लिए सबसे पहले आपको हाउस ऑफ मिगो की ऑफिशियल वेबसाइट maplepods.com पर जाना होगा. जहां पर आपको टिकट से लेकर खाने की डिश तक की हर एक जानकारी मिल जाएगी.

 

Related Articles

Back to top button