बिज़नस

जानें itel के इस सस्ते स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स के बारे में…

itel ने हिंदुस्तान में एक और सस्ता SmartPhone लॉन्च किया है. Transsion Holdings के अंब्रेला में आने वाले इस ब्रांड यह एंट्री लेवल SmartPhone Atom स्टोरेज टेक्नोलॉजी, मेमोरी फ्यूजन जैसे फीचर्स के साथ आता है. itel S24 SmartPhone को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर आज से सेल के लिए मौजूद करा दिया गया है. इस टेलीफोन को दो कलर ऑप्शन Indoor Light और Sunlight में उतारा गया है. आइए, जानते हैं itel के इस सस्ते SmartPhone की मूल्य और फीचर्स के बारे में…

कितनी है कीमत?

itel का यह SmartPhone एक ही स्टोरेज वेरिएंट 8GB RAM + 128GB में आता है. इस SmartPhone की रैम और इंटरनल स्टोरेज को एक्सपेंड किया जा सकता है. टेलीफोन की मूल्य 10,999 रुपये है और कंपनी इस टेलीफोन की खरीद पर 2,000 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इस तरह इस टेलीफोन को 8,999 रुपये की मूल्य में घर ला सकते हैं. इसके अतिरिक्त कंपनी इस SmartPhone के साथ 999 रुपये का स्मार्टवॉच भी फ्री में ऑफर कर रही है.

itel S24 के फीचर्स

इस एंट्री लेवल बजट SmartPhone में 6.6 इंच का HD+ डिस्प्ले मिलता है. टेलीफोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश दर फीचर को सपोर्ट करता है. इसमें पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन दिया गया है और इसकी पीक ब्राइटनेस 480 निट्स तक है. इस बजट SmartPhone में MediaTek Helio G91 प्रोसेसर मिलता है. टेलीफोन में 8GB फिजिकल और 8GB वर्चुअल RAM का सपोर्ट मिलता है. इसके अतिरिक्त टेलीफोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंड किया जा सकेगा.

itel S24 में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे चार्ज करने के लिए 18W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा. टेलीफोन के बैक में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. टेलीफोन में 108MP का मेन और एक AI कैमरा मिलेगा. साथ ही, टेलीफोन के बैक में LED फ्लैश लाइट दी गई है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए itel के इस SmartPhone में 8MP का कैमरा मिलेगा. टेलीफोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है.

Related Articles

Back to top button