बिज़नस

जानें इस महीने आप अपनी नई रेनॉल्ट कार पर कितनी कर सकते हैं बचत…

कार न्यूज़ डेस्क,रेनॉल्ट इण्डिया ने अपनी कारों पर भारी छूट की पेशकश की है. जिसमें किगर कॉम्पैक्ट एसयूवी, क्विड हैचबैक और ट्राइबर 7-सीटर शामिल हैं. ग्राहक नकद छूट, एक्सचेंज फायदा और लॉयल्टी बोनस, अतिरिक्त रेफरल, कॉर्पोरेट और लॉयल्टी बोनस के साथ भी इस फायदा का फायदा उठा सकते हैं. इसके अतिरिक्त, रेनॉल्ट उन ग्राहकों को अतिरिक्त विनिमय फायदा की पेशकश कर रहा है जो ब्रांड की गाड़ी स्क्रैपेज योजना का फायदा उठाना चाहते हैं. R.E.Li.V.E योजना सभी कानूनी प्रमाणपत्रों को संभालती है और ग्राहक को पर्यावरण-अनुकूल स्क्रैपेज और डिस्मेंटलिंग संचालन करने में भी सहायता करती है. आइए जानते हैं इस महीने आप अपनी नयी रेनॉल्ट कार पर कितनी बचत कर सकते हैं.

रेनॉल्ट काइगर पर डिस्काउंट
रेनॉल्ट की किगर एसयूवी दो खंडों में आती है; बजट के मुद्दे में इसका मुकाबला हुंडई एक्सेंट, टाटा पंच और निसान मैग्नाइट से है. 6 से 11.23 लाख रुपये के बीच की मूल्य पर, Kiger चार इंजन और गियरबॉक्स संयोजनों के साथ मौजूद है, जिसमें 72hp, मैनुअल और AMT के साथ 1.0-लीटर पेट्रोल, जबकि मैनुअल और CVT विकल्पों के साथ 100hp, 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल शामिल है. इस महीने ग्राहक इस एसयूवी पर अधिकतम 40,000 रुपये की छूट का फायदा उठा सकते हैं.

रेनॉल्ट क्विड पर डिस्काउंट
रेनॉल्ट का सबसे छोटा मॉडल 68hp, 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ मौजूद है, जो मैनुअल गियरबॉक्स और AMT विकल्प के साथ आता है. रेनॉल्ट की मूल्य 4.70 लाख रुपये से लेकर 6.45 लाख रुपये तक है. इसका सीधा मुकाबला मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 से है. इस महीने रेनॉल्ट की इस कार पर 40,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

रेनॉल्ट ट्राइबर पर डिस्काउंट
रेनॉल्ट की कॉम्पैक्ट 7-सीटर ट्राइबर इस महीने कुल 35,000 रुपये तक की छूट के साथ मौजूद है. इसकी मूल्य 6.00 लाख रुपये से 8.98 लाख रुपये के बीच है और किगर की तरह, यह 72hp, 1.0-लीटर पेट्रोल के साथ मैनुअल और AMT विकल्पों से लैस है.

आने वाली रेनॉल्ट कारें
रेनॉल्ट अगले वर्ष हिंदुस्तान में डस्टर नेमप्लेट वापस लाने जा रही है. नयी डस्टर को अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पेश कर दिया गया है. हिंदुस्तान के लिए, इसमें एक निसान-बैज डेरिवेटिव, एक 7-सीट संस्करण और एक क्रेटा ईवी प्रतिद्वंद्वी भी शामिल होगा. इसके अतिरिक्त आने वाले हफ्तों में किगर कॉम्पैक्ट एसयूवी को एक स्पोर्टी वेरिएंट भी मिलने की आसार है.

Related Articles

Back to top button