बिज़नस

चौंका देगी ये LED TV की कीमत, तुरंत कर दें ऑर्डर

बेहद सस्ते मूल्य में LED TV खरीदना चाहते हैं, तो फ्लिपकार्ट पर आपके लिए कुछ जबर्दस्त ऑप्शन उपस्थित हैं. यहां हम आपको फ्लिपकार्ट पर मिल रहे कुछ सबसे सस्ते एलईडी टीवी के बारे में बता रहे हैं. इन टीवी की मूल्य 5490 रुपये से प्रारम्भ हो रही है. इनमें आपको बहुत बढ़िया पिक्चर क्वॉलिटी के साथ दमदार साउंड भी मिलेगा. ये टीवी कैशबैक ऑफर में भी खरीदे जा सकते हैं. इसके अतिरिक्त इन पर एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है. ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा. आइए जानते हैं इन टीवी के बारे में.

KODAK 60 सीएम (24 inch) HD Ready LED TV (24HDX100S)
कोडैक का यह टीवी फ्लिपकार्ट पर 5,555 रुपये का मिल रहा है. टीवी खरीदने के लिए यदि आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड का यूज करेंगे, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिल सकता है. एक्सचेंज ऑफर में आप इसकी मूल्य को और कम कर सकते हैं. यह टीवी 196 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी आपका हो सकता है. फीचर्स की बात करें तो टीवी में आपको 1366×768 पिक्सल रेजॉलूशन वाला डिस्प्ले मिलेगा. यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश दर को सपोर्ट करता है. दमदार साउंड क्वॉलिटी के लिए इसमें 20 वॉट का साउंड आउटपुट दिया गया है.

MarQ by Flipkart 60 सीएम (24 inch) HD Ready LED TV (24HDNDQPPAB)
यह टीवी फ्लिपकार्ट पर 5499 रुपये में मिल रहा है. इस एचडी रेडी एलई़डी टीवी पर आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक भी मिल सकता है. इस कैशबैक के लिए आपको फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा. एक्सचेंज ऑफर में आपको एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिल सकता है. यह टीवी 194 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है. फीचर्स की बात करें, तो इस टीवी में आपको 1366×768 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ एचडी रेडी डिस्प्ले मिलेगा. दमदार साउंड के लिए कंपनी इस टीवी में 24 वॉट का स्पीकर सेटअप दे रही है.

InnoQ 2024 Frameless 60 सीएम (24 inch) HD Ready LED TV with VGA Monitor Port (24E-NPRO)
फ्लिपकार्ट पर यह टीवी 5490 रुपये का मिल रहा है. इस पर भी 5% का कैशबैक दिया जा रहा है. इसके लिए आपको फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा. इस फ्रेमलेस टीवी की ईएमआई 194 रुपये से प्रारम्भ हो रही है. टीवी में 60Hz के रिफ्रेश दर वाला एचडी रेडी डिस्प्ले मिलेगा. दमदार साउंड के लिए टीवी इसमें 24 वॉट का साउंड आउटपुट दे रही है.

Related Articles

Back to top button