बिज़नस

खूब चलाओ AC और कूलर, अब आएगा बिजली बिल कम, जानें कैसे…

How to Reduce Electricity Bill : गर्मियों में बिजली बिल सर्दियों के मुकाबले लगभग डबल हो जाता है क्योंकि दिनभर कूलर AC जैसे Home Appliances चलते हैं. कई बार तो बिल इतना अधिक आ जाता है कि बाद में बैठ कर सोचना पड़ता है कि AC को चलाया जाए या बंद करके इसे केवल देखा जाए लेकिन क्या आप जानते हैं बाजार में आज एक ऐसा डिवाइस भी उपस्थित है जो आपके बिजली बिल को कम कर सकता है. जी हां, ये काफी कमाल का डिवाइस है जिसे बस आपको अपने घर के किसी सॉकेट में लगा देना है. चलिए इसके बारे में जानते हैं…

Best Electricity Saving Device

दरअसल इस डिवाइस का नाम PUNZONE Super Maxx Power है जो एक इलेक्ट्रिसिटी सेवर डिवाइस है. बता दें कि ये डिवाइस वोल्टेज स्टेबलाइजर की तरह भी काम करता है. यदि आप किसी ऐसी स्थान पर रहते हैं जहां वोल्टेज कभी कम तो कभी अधिक होती है, तो ऐसे में भी ये डिवाइस आपकी काफी सहायता कर सकता है. अभी आप अमेजन की समर सेल में इस डिवाइस को केवल 420 रुपये में खरीद सकते हैं. कंपनी इस डिवाइस पर कुल 72% का डिस्काउंट दे रही है.

ये डिवाइस भी है जबरदस्त

बिजली का बिल कम करने के लिए आप MD Proelectra का ये Electricity Saving डिवाइस भी यूज कर सकते हैं. खास बात यह है कि  आप इसका यूज रेजिडेंशियल और कमर्शियल दोनों स्थान पर कर सकते हैं. कंपनी का दावा है कि ये डिवाइस आपके बिजली बिल को काफी कम कर देगा. कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से आप इस डिवाइस को केवल 749 रुपये में खरीद सकते हैं. आप इस डिवाइस को फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं लेकिन अभी ई-कॉमर्स पर ये प्रोडक्ट आउट ऑफ स्टॉक दिखा रहा है.

40 फीसदी तक कम आएगा बिजली बिल

इसके अतिरिक्त आप बिजली का बिल कम करने के लिए KEYORA Turbo Maxx Power डिवाइस भी यूज कर सकते हैं. कंपनी का दावा है कि ये डिवाइस आपके बिजली बिल को 40 फीसदी तक कम कर सकता है. अमेजन से आप इसे केवल 398 रुपये में खरीद सकते हैं. डिवाइस पर कुल 34% का डिस्काउंट मिल रहा है.

Related Articles

Back to top button