बिज़नस

इस 5G फोन पर मिल रहा 7 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट

सैमसंग का महंगा टेलीफोन सस्ते मूल्य में खरीदने की सोच रहे हैं, तो फ्लिपकार्ट की बंपर डील आपके लिए ही है. इस धमाकेदार डील में आप Samsung Galaxy S23 5G को तगड़े फ्लैट डिस्काउंट के साथ ऑर्डर कर सकते हैं. 8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस टेलीफोन की मूल्य फ्लिपकार्ट पर 69,999 रुपये है. इसे आप सीधे 7 हजार रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं. इस डिस्काउंट के लिए आपको HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा.

फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड होल्डर्स को कंपनी 5 पर्सेंट का कैशबैक भी दे रही है. एक्सचेंज ऑफर में आप इस टेलीफोन की मूल्य को 50 हजार रुपये तक कम कर सकते हैं. ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने टेलीफोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
सैमसंग के इस प्रीमियम टेलीफोन में आपको 6.1 इंच का फुल एचडी+ डाइनैमिक एमोलेड 2X डिस्प्ले देखने को मिलेगा. टेलीफोन में ऑफर किया जा रहा यह डिस्प्ले 120Hz के सुपर स्मूद रिफ्रेश दर को सपोर्ट करता है. इसका टच सैंप्लिंग दर 240Hz का है. टेलीफोन 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है. प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए टेलीफोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप उपस्थित है.

इसमें 12 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड कैमरे के साथ एक 50 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा और एक 10 मेगापिक्सल का 3x ऑप्टिकल जूम कैमरा शामिल है. सेल्फी के लिए टेलीफोन में कंपनी 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है. टेलीफोन को पावर देने के लिए इसमें 3900mAh की बैटरी दी गई है. टेलीफोन की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी बैटरी की 30 मिनट में 50% तक चार्ज कर देती है. यह टेलीफोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ट OneUI 5.1 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है.

Related Articles

Back to top button