बिज़नस

आ गया Airtel का धांसू प्लान, एक बार रिचार्ज करके पूरे साल भर की छुट्टी

Airtel Best Recharge Plan: एयरटेल अपने यूजर्स के लिए ऐसे कई प्रीपेड रिचार्ज प्लान ऑफर करता है, जिसमें लंबी वैलिडिटी का फायदा मिलता है. कंपनी अपने यूजर्स को एक महीने, तीन महीने, 6 महीने और एक वर्ष तक की वैलिडिटी वाले कई रिचार्ज प्लान ऑफर कर रही है. लंबी वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान लेने से यूजर्स को अपना नंबर बार-बार रिचार्ज नहीं कराना पड़ता है. कंपनी के पास ईयरली वैलिडिटी वाले कई प्लान हैं, लेकिन उनमें से एक बेस्ड प्लान है, जिसमें भरपूर डेटा के साथ-साथ OTT का भी सब्सक्रिप्शन फ्री में ऑफर किया जाता है.

3359 रुपये वाला प्लान

एयरेटल की लंबी वैलिडिटी वाला यह सबसे जबरदस्त प्लान है. इस प्लान में यूजर्स को 365 दिन यानी पूरे एक वर्ष की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है. यह रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ आता है, यानी यूजर्स को पूरे राष्ट्र में किसी भी नंबर पर कॉल करने पर अनलिमिटेड कॉल करने का लाभ मिलेगा. इसके अतिरिक्त इस प्लान में डेली 2.5GB डेटा ऑफर किया जा रहा है. साथ ही, इसमें यूजर्स को डेली 100 फ्री SMS का भी फायदा मिलेगा.

एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान इन ऑफर्स के साथ कई और बेनिफिट्स के साथ आता है. इसमें 5G SmartPhone यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का फायदा मिलता है. यही नहीं, यूजर्स को 1 वर्ष के लिए 499 रुपये वाला Disney+ Hotstar Mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है. साथ ही, Wynk Music और फ्री हैलोट्यून्स का ऑफर भी इस प्लान में यूजर्स को मिलेगा.

1 वर्ष की वैलिडिटी वाले अन्य प्लान

1 वर्ष की वैलिडिटी वाले एयरटेल के अन्य रिचार्ज प्लान की बात करें तो ये प्लान 2999 रुपये और 1799 रुपये में आते हैं. इन दोनों रिचार्ज प्लान में यूजर्स को Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है. 2999 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर किया जा रहा है. वहीं, 1799 वाले प्लान में यूजर्स को कुल 24GB डेटा का फायदा मिलेगा. इन दोनों प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ अन्य बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button