बिज़नस

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया नई Mahindra XUV 3XO का कस्टमाइज अवतार

महिंद्रा की नयी कॉम्पैक्ट एसयूवी XUV 3XO इस समय खूब पसंद की जा रही है. इसकी 7.49 लाख रुपये से प्रारम्भ होती है. अभी तक  50,000 से अधिक इसे बुकिंग्स मिल चुकी हैं.  यदि आप भी इस SUV खरीदने की सोच रहे हैं तो ग्राहक इस गाड़ी को 21,000 रुपये देकर बुक कर सकतें हैं.

फिलहाल आनंद महिंद्रा ने XUV 3XO का कस्टमाइज मॉडल सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तस्वीरों में यह मॉडल काफी जबरदस्त लग रहा है. इसके रूफ पर एक हार्ड टॉप स्टोरेज दिया है जिसका इस्तेमाल आप आवश्यकता के हिसाब से कर सकते हैं. लेकिन इसकी कोई डिटेल्स शेयर नहीं की है और न ही ये कहा गया है कि इसकी बिक्री होगी या नहीं.

XUV 3XO में मिलते हैं 3 इंजन ऑप्शन

इंजन की बात करें तो नई  XUV 3XO में 3 इंजन ऑप्शन मिलते हैं, जिनमें एक 1.2L टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है जो 82kW की पावर और 200 Nm का टॉर्क देता है. इसके अतिरिक्त इसका दूसरा इंजन भी 1.2L टर्बो पेट्रोल वाला है जो 96kW की पावर और  200 Nm का टॉर्क देता है. इसका तीसरा 1.5L टर्बो डीजल इंजन 86Kw की पावर और 300 Nm का टॉर्क देता है. ये इंजन मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस हैं और 21.2 km/l तक की माइलेज ऑफर करते हैं.सेफ्टी के लिए इसमें लेवल 2 ADAS, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ऑटोमेटिक आपातकालीन ब्रेकिंग सिस्टम, 6 एयरबैग्स, सबसे बड़ा सनरूफ और 360 डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स दिए गये हैं.  स्पेस के मुद्दे में भी यह एक बढ़िया एसयूवी है. डेली यूज़ के अतिरिक्त इसके साथ लॉन्ग ड्राइव का भी मज़ा आप ले सकते हैं. अब जिस मूल्य में यह गाड़ी आती है, उसके हिसाब से यह वाकई वैल्यू फॉर मनी साबित होती है.XUV 3XO में 80 के डिजाइन में नयापन देखने को मिलता है. सामने से इसका डिजाइन बोल्ड है. जबकि साइड और पीछे से इसके डिजाइन में प्रीमियम फील मिलता है.  इस गाड़ी में 26.03 सीएम की ट्विन HD स्क्रीन दी गई है और यह एंड्राइड ऑटो और एपल कार प्ले को सपोर्ट करता है.इसकी सभी सीटें आरामदायक हैं और स्पेस आपको इस गाड़ी में काफी बढ़िया मिल जाता है. सामान रखने के लिए इसमें 364 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है, जहां आप काफी सामन रख सकते हैं

Related Articles

Back to top button