बिज़नस

अब स्मार्टवॉच के अंदर ही मिलेंगे ईयरबड्स

 हाल ही में वॉचआउट वियरेबल्स द्वारा 2-इन-1 स्मार्टवॉच वेयरपॉड्स को बाजार में पेश किया गया है. यह एक स्मार्टवॉच है जिसमें ईयरबड्स भी दिए गए हैं. इसका डिजाइन ऐसा है कि ईयरबड्स फिट हो जाएं. यह सामान्य स्मार्टवॉच से थोड़ी बड़ी है और इसीलिए इसमें ईयरबड्स रखने की भी स्थान है. हमने इस स्मार्टवॉच का इस्तेमाल किया है और अब हम कुछ नतीजे पर पहुंच पाए हैं. आज हम आपके लिए इसका विस्तृत रिव्यू लेकर आए हैं ताकि आप समझ सकें कि यह आपके लिए कैसा रहने वाला है. इसकी मूल्य 5,999 रुपये है और यह तीन कलर ऑप्शन- मिलिट्री ग्रीन, ऑर्नेज आर्मी और ब्लैक कमांडो में मौजूद है.

डिज़ाइन
इसका डिजाइन बहुत खास है यह आकार में एक छोटी स्मार्टवॉच है, जिसके दाहिनी ओर आपको ईयरबड्स के लिए एक कैविटी मिलती है. ये ट्रू वायरलेस (TWS) ईयरबड हैं जो आपको बहुत बढ़िया अनुभव प्रदान करते हैं. यह कॉन्सेप्ट उन लोगों के लिए बेहतर है जो ट्रैवल करते हैं. उन्हें दो डिवाइस ले जाने की आवश्यकता नहीं है हालांकि स्मार्टवॉच थोड़ी भारी है. ऐसे में आम दिनों में इसे कैरी करना थोड़ा अजीब लग सकता है. यह स्टूडेंट्स के लिए एक परफेक्ट विकल्प साबित हो सकता है. इसके साथ एक डिस्प्ले टेम्पर्ड ग्लास भी मिलता है. कुल मिलाकर डिज़ाइन अच्छा है, बस थोड़ा भारी है.

विशेषताएँ और विशिष्टताएँ
स्मार्टवॉच में आपको 1.93 इंच का ऑलवेज-ऑन एचडी डिस्प्ले मिलता है जिसका रेजोल्यूशन 240 x 296 पिक्सल है. इसमें 400mAh की बैटरी है ईयरबड्स में 35mAh की बैटरी मिलती है. जिसे 10 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है स्मार्टवॉच का स्टैंडबाय टाइम 25 दिन है. घड़ी के साथ आपको एक यूएसबी चार्जर मिलता है.

प्रदर्शन
अनुभव के मुद्दे में यह 2-इन-1 डिवाइस बेहतरीन साबित होती है. इसका बड़ा डिस्प्ले और तीव्र स्मूथनेस आपको अगले स्तर का अनुभव प्रदान करता है. इस स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ अच्छी है, जिससे आपको इसे हफ्तों तक चार्ज करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी. कुल मिलाकर परफॉर्मेंस के मुद्दे में हमें स्मार्टवॉच काफी पसंद आई.

इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर ट्रैकिंग सेंसर हैं. स्मार्टवॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं. इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में करीब 45 से 50 मिनट का समय लगता है. इसमें लगे ईयरबड्स के अनुभव की बात करें तो इसकी ऑडियो क्वालिटी औसत है. यदि आप इन बड्स में अधिक बेस वाले गाने सुनेंगे तो आपको अच्छा अनुभव नहीं मिलेगा. हालाँकि, ईयरबड्स 10 घंटे तक का बैटरी बैकअप दे सकते हैं. खासकर यात्रा के दौरान आप इसका इस्तेमाल करना पसंद कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button