बिज़नस

अब सबके पास होगा 108MP कैमरे वाला फोन, 7 अप्रैल तक तगड़ी डील

20 से 25 हजार रुपये की रेंज में बेस्ट कैमरा सेटअप वाला टेलीफोन तलाश रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी अच्छी-खबर है. 7 अप्रैल को समाप्त हो रही फ्लिपकार्ट की बिग बचत डेज सेल में आप Infinix Zero 30 5G को बंपर ऑफर और डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस टेलीफोन की मूल्य 22,999 रुपये है. सेल में यह 1500 रुपये की छूट के साथ मिल रहा है. इस डिस्काउंट के लिए आपको भारतीय स्टेट बैंक या ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा.

फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को कंपनी 5 पर्सेंट का कैशबैक भी दे रही है. एक्सचेंज ऑफर में आपको 21 हजार रुपये तक का और लाभ हो सकता है. ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने टेलीफोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा. आप इस टेलीफोन को 809 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. टेलीफोन में आपको 108 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा. आइए डीटेल में जानते हैं इस टेलीफोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

इनफिनिक्स जीरो 30 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन
इनफिनिक्स के इस टेलीफोन में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा. यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश दर के साथ आता है. डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए टेलीफोन में गोरिल्ला ग्लास 5 भी दिया गया है. टेलीफोन में ऑफर किए जा रहे इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 950 निट्स का है. यह 5G हैंडसेट 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के UFS 3.1 स्टोरेज से लैस है. प्रोसेसर के तौर पर टेलीफोन में डाइमेंसिटी 8200 चिपसेट दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए टेलीफोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे रही है.

इनमें 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक एआई लेंस शामिल है. टेलीफोन में दिया गया सेल्फी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है. यह 60fps पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग करता है. टेलीफोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है. यह बैटरी 68 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. ओएस की बात की जहां तक बात है, तो टेलीफोन तो टेलीफोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड XOS 13 पर काम करता है. टेलीफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और एनएफसी जैसे ऑप्शन दिए गए हैं.

Related Articles

Back to top button