बिज़नस

स्मार्ट वियरेबल यूजर्स के लिए यह कंपनी रिंग में लेकर आई ये खास

Black Shark ने वियरेबल सेग्मेंट में नया गैजेट टीज किया है. कंपनी ने स्मार्ट रिंग लॉन्च की तैयारी कर दी है. इसका टीजर भी कंपनी ने पेश कर दिया है. कंपनी ने इसे हेल्दी और फैशनेबल टैग दिया है. इसमें वन हैंड कंट्रोल मिलेगा और साथ में इंटेलिजेंट टच फीचर होने की बात भी कही गई है. स्मार्ट रिंग का कॉन्सेप्ट अभी वियरेबल बाजार में काफी नया है. ऐेसे में स्मार्ट वियरेबल यूजर्स के लिए यह कंपनी रिंग में क्या खास लेकर आ रही है, एक नजर डाल लेते हैं.

Black Shark Ring कंपनी की ओर से लेटेस्ट स्मार्ट वियरेबल है जिसका टीजर जारी किया गया है. ITHome के मुताबिक कंपनी ने इसके हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स पर भी यहां रोशनी डाली है. बोला गया है कि स्मार्ट रिंग में कई तरह के हेल्थ फीचर्स मिलने वाले हैं. इनमें मुख्य रूप से हार्ट दर मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन लेवल, हार्ट दर वेरिएबिलिटी (HRV), और बॉडी टेम्परेचर शामिल हैं. सुन्दर रूप से कंपनी ने इसमें सिंगल चार्ज में 180 दिन बैटरी लाइफ देने की बात कही है. यह एक तगड़ा फीचर बोला जा सकता है.

यह काफी पतली बताई गई है. डिवाइस में सिल्वर कलर स्कीम का इस्तेमाल कंपनी ने किया है. यह सिर्फ़ 2.2mm मोटाई में बताई गई है. कंपनी का बोलना है कि इसको पहनने पर शायद महसूस भी न हो कि यूजर ने कुछ पहना है. रिंग के अंदर ही इसका चार्जिंग कम्पार्टमेंट दिया गया है. चार्जिंग मुकदमा के फ्रंट में छोटी सी LED लाइट भी दी गई है. इसमें पता लगता है कि रिंग चार्ज हो रही है या फिर पूरी तरह चार्ज हो चुकी है.

Black Shark Ring की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी ने खुलासा अभी नहीं किया है. हालांकि टीजर जारी कर कंपनी ने जाहिर कर दिया है कि आने वाले दिनों में इसके अन्य फीचर्स से भी एक-एक करके पर्दा उठाया जा सकता है. अब देखना होगा कि कंपनी इस स्मार्ट रिंग में और कौन से लुभावने फीचर सामने लेकर आती है. इस सेग्मेंट में Samsung भी अपना वियरेबल Galaxy Ring जल्द पेश करने वाली है.

Related Articles

Back to top button