बिज़नसवायरल

शाओमी का Mix Fold 3 स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लांच

Smartphone Launch in India: चीन की कद्दावर SmartPhone मेकर कंपनी शाओमी जल्द ही अपना फोल्डेबल SmartPhone Mix Fold 3 को लॉन्च कर सकती है. इस फोल्डेबल SmartPhone को लेकर कंपनी के फाउंडर और सीईओ Lei Jun ने एक बड़ी जानकारी फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने कहा कि इस Mix Fold 3 में ग्राहकों को Leica ट्यून्ड कैमरा सेटअप मिलने वाला है. कंपनी के सीईओ ने इसकी लॉन्चिंग को लेकर भी बड़ी अपडेट दी है.

Lei Jun ने बोला कि शाओमी अगस्त में Mix Fold 3 को लॉन्च करेगी. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी. फिलहला कंपनी की तरफ से परफेक्ट लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन आशा है कि कंपनी इसे मिड ऑफ अगस्त में बाजार में पेश कर सकती है.

शाओमी के इस अपकमिंग फोल्डेबल SmartPhone के फीचर्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को दूसरे फोल्डेबल SmartPhone की तुलना में स्टाइलिश डिजाइन और बेहतर स्पेसिफिकेशन्स मिलने वाले हैं.

Xiaomi Mix Fold 3 के फीचर्स

इसमें ग्राहकों को 8.2 इंच का एमोलेड क्यूएचडी डिस्प्ले मिलेगा. टेलीफोन के आउटर साइड में 6.56 इंच का कवर डिस्प्ले भी दिया जाएगा. दोनों ही स्क्रीन में 120Hz का रिफ्रेश दर दिया जाएगा. कंपनी इस SmartPhone में अंडर डिस्प्ले कैमरा का फीचर दे सकती है. बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें Snapdragon 8 Gen 2 का प्रोसेसर मिल सकता है. इसमें यूजर्स को 16Gb की रैम और 1TB तक की स्टोरेज मौजूद कराई जाएगी. यह SmartPhone आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 पर रन करेगा.

अगर बैटरी सेक्शन की बात की जाए तो इसमें 4800mAh की बड़ी बैटरी दी  जाएगी. इसके साथ ही इसमें 67W की फास्ट वायर्ड चार्जिंग जबकि 50W की वायरलेस चार्जिंग दी जाएगी. कंपनी ने अभी तक इसके कैमरे फीचर्स का खुलासा नहीं किया है.

Related Articles

Back to top button