बिज़नस

वनप्लस ऐस 3 प्रो जल्द होगा लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

मोबाइल न्यूज़ डेस्क,वनप्लस ऐस 3 प्रो जल्द ही चीन में लॉन्च होने वाला है. यह टेलीफोन अब सबसे अधिक चर्चा में है. क्योंकि इसके स्पेसिफिकेशन काफी दमदार बताए जा रहे हैं, जिसमें 24GB तक रैम और किसी SmartPhone में मिलने वाली अब तक की सबसे बड़ी 6100mAh की बैटरी शामिल है. अफवाहों में टेलीफोन के और भी कई खास फीचर्स बताए जा रहे हैं. अब लॉन्च से पहले इसके रैम और स्टोरेज वेरिएंट भी लीक हो गए हैं. साथ ही टेलीफोन का एक स्पेशल एडिशन भी लॉन्च होने की बात कही जा रही है. वनप्लस ऐस 3 प्रो को जुलाई के अंदर चीन में लॉन्च किए जाने की आसार है.

जल्द ही कंपनी की ओर से इसकी लॉन्च डेट की आधिकारिक घोषणा किए जाने की आशा की जा सकती है. लॉन्च से पहले टिप्स्टर एक्सपीरियंस मोर की ओर से टेलीफोन के बारे में बड़ा खुलासा (via) किया गया है. इसके रैम और स्टोरेज वेरिएंट लीक हो गए हैं. टेलीफोन का बेस वेरिएंट 12GB रैम वाला कहा जा रहा है जिसमें 256GB स्टोरेज होगी. दूसरा वेरिएंट 16GB रैम वाला कहा जा रहा है जिसमें 512GB स्टोरेज होगी. टॉप वेरिएंट 24GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ आने की बात कही जा रही है. इसके साथ ही OnePlus Ace 3 Pro का एक स्पेशल एडिशन भी लॉन्च किया जाएगा जिसे कलेक्टर एडिशन बोला जा रहा है. यह सेरेमिक व्हाइट कलर में आने वाला है. इस एडिशन में केवल 16 जीबी रैम और 24 जीबी रैम वेरिएंट ही आएंगे. जबकि OnePlus Ace 3 Pro का रेगुलर एडिशन ग्रीन और ब्लैक कलर में आएगा. ग्रीन वेरिएंट वीगन लेदर फिनिश में आने वाला है.

जबकि ब्लैक एडिशन मैट ग्लास फिनिश में आएगा. मूल्य की बात करें तो टेलीफोन बेस वेरिएंट के लिए 2999 युआन (करीब 34,500 रुपये) में आ सकता है. जबकि इसके टॉप वेरिएंट की मूल्य करीब 4000 युआन (करीब 46000 रुपये) तक जा सकती है. संभावित स्पेसिफिकेशन में 1.5K रेजोल्यूशन के साथ 6.78 इंच का कर्व्ड OLED डिस्प्ले शामिल है. इसका रिफ्रेश दर 120Hz होगा. टेलीफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ आ सकता है. टेलीफोन 100W फास्ट चार्जिंग के साथ 6,100mAh की बैटरी के साथ आ सकता है. इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है. जबकि रियर में 50 मेगापिक्सल का Sony LYT-800 मेन सेंसर मिल सकता है. टेलीफोन में रियर साइड पर 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के साथ कुल तीन कैमरे दिए गए हैं. लेटेस्ट अपडेट के लिए गैजेट्स 360 से जुड़े रहें.

Related Articles

Back to top button