बिज़नस

मोटोरोला फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, तगड़े फीचर्स के साथ इस दिन आ रहा है ये स्मार्टफोन

मोटोरोला (Motorola) फैन्स के लिए बड़ी अच्छी-खबर है. कंपनी ने अपने अपकमिंग फ्लिप फोन- Motorola Razr 50 Series की लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया है. मोटोरोला ने वीबो पर एक पोस्ट शेयर करके बोला कि रेजर 50 सीरीज 25 जून को लॉन्च होगी. इस सीरीज में मोटोरोला दो नए फोन- Razr 50 और Razr 50 Ultra ऑफर कर सकता है. रेजर 50 सीरीज को कंपनी पिछले वर्ष लॉन्च हुई रेजर 40 सीरीज के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च कर सकती है. पिछले कुछ दिनों से कंपनी के ये टेलीफोन लगातार चर्चा में हैं. लीक रिपोर्ट्स में इनके खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का जिक्र किया गया है. इस सीरीज का अल्ट्रा वेरिएंट स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोल्डेबल टेलीफोन होगा.

इन फीचर्स के साथ आ सकता है रेजर 50
मोटोरोला रेजर 50 SmartPhone को कुछ दिन पहले गीकबेंच पर देखा गया था. इस लिस्टिंग के मुताबिक कंरनी इस टेलीफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300x चिपसेट देने वाली है. टेलीफोन 8जीबी रैम के साथ आ सकता है. टेलीफोन में ऑफर किया जाने वाला मेन डिस्प्ले 6.9 इंच का हो सकता है. यह pOLED डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश दर को सपोर्ट करेगा. इसके अतिरिक्त कंपनी टेलीफोन में 3.6 इंच का एक OLED डिस्प्ले भी ऑफर करने वाली है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए जा सकते हैं. इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 13 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल हो सकता है. टेलीफोन की बैटरी 4200mAh की होगी, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. ओएस की बात करें, तो टेलीफोन ऐंड्रॉयड 14 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा.

रेजर 50 अल्ट्रा में मिल सकते हैं ये फीचर
रेजर 50 अल्ट्रा SmartPhone पावरफुल स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर के साथ आ सकता है. इसमें आपको वनीला वेरिएंट से थोड़ी वीक बैटरी मिलेगी. रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस टेलीफोन में 4000mAh की बैटरी दे सकती है. यह बैटरी 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है. टेलीफोन 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर दिया जा सकता है. वहीं, सेल्फी के लिए टेलीफोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है. टेलीफोन का डिस्प्ले सीरीज के बेस वेरिएंट वाला ही हो सकता है. गौरतलब है कि कंपनी इन फोन्स को सबसे पहले चीन में लॉन्च करने वाली है. इसके कुछ दिन बाद ये हिंदुस्तान और दूसरे मार्केट्स में एंट्री कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button