बिज़नस

जानें वेरिएंट वाइज फॉक्सवैगन टाइगुन पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में…

अगर आप अगले कुछ दिनों में नयी एसयूवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए बड़ी अच्छी-खबर है. बता दें कि भारतीय ग्राहकों के बीच मिड-साइज सेगमेंट की एसयूवी खूब पॉपुलर है. इस सेगमेंट में हुंडई क्रेटा, किया सेल्टोस, महिंद्रा स्कॉर्पियो और फॉक्सवैगन टाइगुन जैसी एसयूवी शामिल है. अब इसी क्रम में फॉक्सवैगन ने अप्रैल, 2024 महीने के लिए अपनी पॉपुलर एसयूवी टाइगुन (Volkswagen Taigun) पर 1.10 लाख रुपये तक का डिस्काउंट देने का घोषणा किया है. बता दें कि फॉक्सवैगन टाइगुन के भिन्न-भिन्न वेरिएंट पर ग्राहकों को इस दौरान 70 हजार रुपये से लेकर 1.10 लाख रुपये तक की बचत हो सकती है. आइए जानते हैं वेरिएंट वाइज फॉक्सवैगन टाइगुन पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में विस्तार से.

यहां देखें वेरिएंट वाइज डिस्काउंट

बता दें कि फॉक्सवैगन टाइगुन कंफर्टलाइन 1.0-लीटर MT वेरिएंट पर इस दौरान 70,000 रुपये की छूट मिल रही है. जबकि 1.5-लीटर DCT वेरिएंट पर 75,000 रुपये की छूट मिल रही है. जबकि 1.5-लीटर DCT (ऐडेड फीचर्स) वेरिएंट पर ग्राहकों को 1,05,000 रुपये की छूट मिल रही है. इसके अलावा, कंपनी फॉक्सवैगन टाइगुन GT Plus Edge 1.5-लीटर DCT वेरिएंट पर 80,000 रुपये की छूट दे रही है. जबकि ग्राहकों को सबसे अधिक 1,10,000 रुपये की छूट फॉक्सवैगन टाइगुन 1.5-लीटर GT Plus Edge DCT (ऐडेड फीचर्स) वेरिएंट पर मिल रही है.

कुछ ऐसा है कार का पावरट्रेन

अगर पावरट्रेन की बात करें तो कार में ग्राहकों को दो इंजन का ऑप्शन मिलता है. पहले 1.0-लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन 115bhp की अधिकतम पावर और 175Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. जबकि दूसरा 1.5-लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन 150bhp की अधिकतम पावर और 250Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. कार के अंदर ग्राहकों 10.1-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 8-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले जैसे फीचर्स मिलते हैं. कार की शुरुआती एक्स-शोरूम मूल्य 11.70 लाख रुपये से लेकर टॉप मॉडल में 20 लाख रुपये तक जाती है.

 

Related Articles

Back to top button